Haryana News: कांग्रेस के पूर्व विधायक शमशेर सिंह गोगी ने गुरुवार को पार्टी में संवादहीनता पैदा करने के लिए हुड्डा कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आखिरकार विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की हार हुई. असंध सीट पर भाजपा नेता योगिंदर सिंह राणा से हारने वाले गोगी ने अप्रत्यक्ष रूप से पिता-पुत्र भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा की आलोचना करते हुए कहा कि हार का दोष बापू-बेटे पर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस की हार के लिए बाप-बेटे को बताया जिम्मेदार
हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा का स्पष्ट संदर्भ देते हुए गोगी ने कहा कि राज्य नेतृत्व राहुल गांधी के असंध के सीधे दौरे से खुश नहीं था. गोगी ने कहा कि कोई मुद्दा नहीं था, लेकिन पिछले दो दिनों में ध्रुवीकरण हुआ. राज्य नेतृत्व राहुल गांधी के असंध दौरे से खुश नहीं था. (भूपिंदर सिंह) हुड्डा ने मंच पर मेरा नाम तक नहीं लिया. कांग्रेस हारती नहीं, हुड्डा कांग्रेस चुनाव लड़ रही थी और वे हार गए, उन्होंने किसी को विश्वास में नहीं लिया. उन्होंने पार्टी के अंदर संवादहीनता पैदा कर दी. अगर चुनाव सही तरीके से लड़ा गया होता, तो लोग इस बार कांग्रेस की सरकार चाहते थे. (हार की) जिम्मेदारी बापू-बेटे की है.


ये भी पढ़ें: Delhi Weather: सुबह-शाम महसूस होने लगी हल्की-हल्की ठंड, सर्दी जल्द दें सकती है दस्तक


असंध के पूर्व विधायक गोगी इस सीट से फिर से चुनाव लड़ रहे थे, लेकिन वे भाजपा के योगिंदर राणा से 2306 मतों के अंतर से हार गए. हरियाणा विधानसभा चुनाव में 48 सीटें हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हरियाणा में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के लिए तैयार है राज्य में विधानसभा चुनावों में यह पार्टी की सबसे बड़ी जीत है।. कांग्रेस ने 37 सीटें जीतीं, जबकि इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) ने दो सीटें जीतीं निर्दलीयों ने तीन सीटें जीतीं. वहीं जेजेपी और आम आदमी पार्टी हरियाणा में एक भी सीट जीतने में नाकाम रही.