Shrikant Tyagi Case: गालीबाज श्रीकांत की वो एक चूक जिससे फंस गया पुलिस के चंगुल में
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1295157

Shrikant Tyagi Case: गालीबाज श्रीकांत की वो एक चूक जिससे फंस गया पुलिस के चंगुल में

महिला से बदसलूकी के बाद श्रीकांत त्यागी फरार हो गया था. उसकी तलाश में पुलिस ने टीम बना दी थी. ए़डीजी ने बयान जारी कर सख्त कार्रवाई की बात कही थी. श्रीकांत की 5 गाड़ियों को भी जब्त किया गया था. त्यागी के खिलाफ नोएडा में अब तक 5 एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं. शाम तक नोएडा पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा करेगी.

Shrikant Tyagi Case: गालीबाज श्रीकांत की वो एक चूक जिससे फंस गया पुलिस के चंगुल में

नोएडा: नोएडा में महिला से बदसलूकी करने वाले गालीबाज श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस ने मेरठ से धर-दबोचा है. त्यागी के साथ तीन और लोगों को पकड़ा गया है. ये तीनों त्यागी के साथ थे. त्यागी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था, जब तक पुलिस उस लोकेशन पहुंचती तब तक वह वहां से फरार हो जाता है. हालांकि नोएडा पुलिस ने 72 घंटों तक उसके पीछे लगी रही. पुलिस ऑपरेशन में 2 बार उसकी लोकेशन हरिद्वार मिली थी. उसके बाद 3 टीमें रवाना हो गई थीं. पर वह वहां नहीं मिला. 

पुलिस ने मंगलवार को उसकी पत्नी को दोबारा हिरासत में लिया था. इससे पहले पुलिस ने शुक्रवार को भी श्रीकांत त्यागी की पत्नी को हिरासत में लेकर 24 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की थी. इसके बाद पुलिस ने मंगलवार को दोबारा पत्नी को पूछताछ के लिए बुलाया. यहां से पता चला कि त्यागी ने शाम ही अपनी पत्नी अनु त्यागी से बात की थी. इसके बाद उसने वकील से भी बात की थी. वह दूसरे नंबर से भी पत्नी और वकील के संपर्क में था. यहीं से पुलिस को लीड मिली. बीती रात सहारनपुर से मेरठ पहुंचा. मेरठ में श्रद्धापुरी कॉलोनी में अपने एक करीबी के रात बिताई. इसी करीबी के साथ वह कोर्ट में सरेंडर करना चाहता था. पुलिस ने लोकेशन के आधार पर उसे धर दबोचा. पुलिस ने एक कार भी पकड़ी है. इस पर यूपी विधानसभा का स्टीकर और बीजेपी का झंडा लगा हुआ है. गाड़ी का नंबर यूपी का है.

खत्म हुई गालीबाज श्रीकांत त्यागी की अकड़, नोएडा पुलिस ने मेरठ से दबोचा

इधर, पुलिस को जो गाड़ी मिली है, वह गौतमबुद्ध नगर जिले के ही याकूबपुर की है. पुलिस का कहना है कि श्रीकांत त्यागी इसी गाड़ी से नोएडा से फरार हुआ था. फिर उसने गाड़ी छोड़ दी और दूसरी गाड़ी से भाग निकला. 

श्रीकांत त्यागी और उनके तीन साथियों को लेकर पुलिस नोएडा आएगी. इसके बाद शाम को नोएडा पुलिस बाकायदा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेगी. त्यागी गिरफ्तारी में पुलिस कमिश्नर नोएडा आलोक कुमार सिंह एवं उनकी टीम दिन रात एक किए हुए थी. सर्विलांस टीम और मुखबिरों के मदद से पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. 

नोएडा अथॉरिटी ने सोमवार को सोसायटी स्थित उसके घर पर अवैध निर्माण को तोड़ा गया था. आरोपी पर दबाव बनाने के लिए भंगेल में उसकी दुकानों पर जीएसटी टीम ने भी छापेमारी भी की थी. हालांकि यहां पर टीम को कोई लापरवाही नहीं मिली न ही अवैध कब्जा पाया गया.

Trending news