Sirsa News: भाजपा-जजपा गठबंधन (JJP-BJP Alliance) में दरार की खबरों पर इनेलो (INLD) विधायक अभय सिंह चौटाला (MLA Abhay Singh Chautala) ने पलटवार किया है. चौटाला बोले कि दोनों पार्टियों में लूट का धन सही नहीं बंटा था, इसलिए सियासी माहौल गर्म हुआ. पिछले दो-तीन दिनों में गठबंधन में दरार को लेकर अलग-अलग बयानबाजी हो रही थी. अब दोनों पार्टियों में लूट का धन बंट चुका है, इसलिए दोनों पार्टियों के नेता गठबंधन को आगे बढ़ाने में जुट गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: AAP Maharally: केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ केजरीवाल का शक्तिप्रदर्शन, घर ने निकलने से पहले पढ़ें ट्रैफिक एडवाइजरी


 


पैसै का बंटवारा होने पर गठबंधन बढ़ रहा आगे
अभय सिंह चौटाला बोले लूट का पैसा बंटने के बाद अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के तेवर भी नरम हो गए हैं. लूट के धन का बंटवारा जब सही नहीं हुआ तब विवाद तो होना ही था. अब दोनों पार्टियों के नेताओं में बैठकर सांठगांठ हो चुकी है. अभय चौटाला ने दावा करते हुए कहा कि लूट का बंटवारा होने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल गठबंधन को मजबूती से आगे बढ़ाने में जुटे हैं. पिछले 3.5 साल से दोनों पार्टियां हरियाणा को लूटने में लगी हुई हैं.


दुष्यंत चौटाला ने कही ये बात...
वहीं कल यानी शनिवार को हरियाणा के उपमुख्मंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) हिसार पहुंचे थे. यहां उन्होंने प्रदेश में गठबंधन (JJP-BJP Alliance) को लेकर गर्म सियासी माहौल पर बोलते हुए कहा कि स्टेबिलिटी के साथ सरकार चल रही हैं और चलती रहेगी. उनसे जब पूछा गया कि विपक्ष लगातार इस पर बयानबाजी कर रहा हैं तो क्या दबाव हैं, उन्होंने कहा कि उन पर किसी बात का दबाव नहीं है. वहीं शुक्रवार को रोहतक में एक मीटिंग के दौरान उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने साफ कर दिया कि जिस दिन दोनों पार्टियों के बीच में थोड़ी सी भी खटास होगी, उस दिन मीडिया को सवाल पूछने का मौका ही नहीं मिलेगा. फिलहाल गठबंधन ठीक चल रहा है.


Input: Vijay Kumar