सड़क हादसे में सोशल मीडिया स्टार Rowdy Bhati की मौत, फॉलोवर्स ने इस तरह दी श्रद्धांजलि
topStorieshindi

सड़क हादसे में सोशल मीडिया स्टार Rowdy Bhati की मौत, फॉलोवर्स ने इस तरह दी श्रद्धांजलि

Rowdy Bhati Death: ग्रेटर नोएडा में सोशल मीडिया स्टार की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. इस दौरान उनके साथ मौजूद उनके दो दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गए, घायलों का जिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है.

 

सड़क हादसे में सोशल मीडिया स्टार Rowdy Bhati की मौत, फॉलोवर्स ने इस तरह दी श्रद्धांजलि

Rowdy Bhati: सोशल मीडिया स्टार राउडी भार्टी उर्फ रोहित भाटी (25) की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. वहीं भाटी के दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों का इलाज ग्रेटर नोएडा और दूसरे दिल्ली के अस्पतालों में चल रहा है. 

ये भी पढ़ें: Delhi MCD Election 2022: चुनावी वादों की जमीनी हकीकत की पड़ताल, देखिए पिछले 5 साल में दिल्ली में हुआ कितना विकास कार्य

बता दें कि रोहित बुलंदशहर के सिकंदराबाद के रहने वाले थे. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये अपनी एक पहचान बनाई थी. रोउडी के इंस्टाग्राम पर लगभग 9 लाख फॉलोवर्स हैं. राउडी फिलहाल ग्रेटर नोएडा की चाई सेक्टर स्थित निंबस सोसायटी में रहते थे. रविवार रात राउडी भाटी अपने दोस्तों के साथ फ्लैट पर लौट आए थे. सोमवार तड़के सवा तीन बजे राउडी अपने साथी दनकौर के अट्टा गांव निवासी मनोज और आतिश को घर छोड़ने जा रहे थे. इसी दौरान उनकी तेज रफ्तार कार एक पेड़ से जा टकराई थी, जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद आनन-फानन में तीनों घायलों को जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान राउडी भाटी की मौत हो गई. वहीं मनोज और आतिश की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. 

मामले में ग्रेटर नोएडा के थाना Beta-2 एसएचओ अनिल राजपूत ने बताया कि तीनों घायलों को पास ही जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां चिकित्सकों ने राउडी को मृत घोषित कर दिया. बाकी दोनों युवकों की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है.

रावडी भाटी के इंस्टाग्राम पर नौ लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. प्रशंसकों ने उनके नाम से भी कई अकाउंट बना रखे हैं. यू-ट्यूब पर भी उनके कई एक्टिंग, डायलॉग और गाने आदि के वीडियो हैं. उनकी मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर किए गए. भाटी के निधन की खबर फैलने के तुरंत बाद उनके कई प्रशंसकों ने अंतिम संस्कार की रील और वीडियो पोस्ट किए और उन्हें श्रद्धांजलि दी. 

Trending news