दुनिया छोड़कर जा चुकीं सोनाली फोगाट का आखिरी गाना 'छौरी का नाम' हुआ रिलीज, देखें वीडियो
Advertisement

दुनिया छोड़कर जा चुकीं सोनाली फोगाट का आखिरी गाना 'छौरी का नाम' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Sonali Phogat Last Song : सोनाली फोगाट हुकुम का इक्का नाम के एक ग्रुप से जुड़ी थीं. सोनाली के इस आखिरी गाने को सिंगर नोनू राणा ने गाया है. साथ ही इसका निर्देशन साहिल संधू ने किया. 

दुनिया छोड़कर जा चुकीं सोनाली फोगाट का आखिरी गाना 'छौरी का नाम' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Sonali Phogat Last Song : बीजेपी नेता और हरियाणवी कलाकार सोनाली फोगाट की मौत मामले में गोवा पुलिस ने हिसार के बाद अपना ध्यान गुरुग्राम की ओर केंद्रित कर दिया है. इस बीच सोनाली के दुनिया छोड़कर जाने के 10 दिन बाद (2 सितंबर) को उनका आखिरी गाना 'छौरी का नाम' रिलीज किया गया.

रिलीज होने के बाद से खबर लिखे जाने तक गाना 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को यूट्यूब, जिओ सावन, एमेज़ोन म्यूजिक, हंगामा म्यूजिक समेत कई प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. इस गाने में सोनाली फोगाट रॉयल लुक में नजर आ रही हैं और कहते हुए नजर आ रही हैं कि न आम मानिए छौरी का नाम चले हरियाणा में....।

गाने के आखिर में इंसाफ की मांग

2:52 मिनट के इस गाने में शुरुआत में 34 सेकेंड का एक वॉयस ओवर चलता है, जिसमें कहा गया है कि सोनाली फोगाट आज हमारे बीच नहीं रहीं। हमारे बीच हैं उनकी कुछ यादें, कुछ गीत. कभी सोचा न था कि यह उनका आखिरी गीत साबित होगा. सबकी प्यारी, बेबाक, चहेती सोनाली का यह आखिरी गीत उनको श्रद्धांजलि है. वीडियो के आखिर में भी सोनाली फोगाट को श्रद्धांजलि देते हुए स्क्रीन पर लिखकर आता है-उनका नाम चलता था और चलता रहेगा. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनको इंसाफ मिले. 

देखें सोनाली का आखिरी गाना 

सोनाली फोगाट हुकुम का इक्का नाम के एक ग्रुप से जुड़ी थीं. सोनाली के इस आखिरी गाने को सिंगर नोनू राणा ने गाया है. साथ ही इसका निर्देशन साहिल संधू ने किया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका ने बताया कि सोनाली के बहुत से प्रोजेक्ट पाइपलाइन में थे. उनकी एक फिल्म की शूटिंग भी चल रही थी.

Trending news