Sonipat Accident: ट्रेन में आग की अफवाह से दूसरी रेलगाड़ी की चपेट में आए भागते यात्री, 2 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2298033

Sonipat Accident: ट्रेन में आग की अफवाह से दूसरी रेलगाड़ी की चपेट में आए भागते यात्री, 2 की मौत

Sonipat Train Accident News: रसाना कलां रेलवे स्टेशन के पास खेतों में आग लगी थी, लेकिन झूठी अफवाह फैला दी गई कि ट्रेन में आग लग गई. जिसके बाद ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई. 2 युवक की ट्रेन से गलत गेट से उतरने से दूसरी तरफ से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई.

Sonipat Accident: ट्रेन में आग की अफवाह से दूसरी रेलगाड़ी की चपेट में आए भागते यात्री, 2 की मौत

Sonipat Train Accident News: सोनीपत के हरसाना कलां रेलवे स्टेशन पर सचखंड एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रियों ने झूठी अफवाह फैला दी गई कि ट्रेन में आग लग गई. जिस कारण ट्रेन में भगदड़ मच गई और हरसाना कलां रेलवे स्टेशन पर ही चेन पुलिंग कर दी गई. चेन पुलिंग के दौरान दो यात्री गलत साइड उतर गए और दूसरी तरफ से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गए. जिसकी वजह से दो युवकों के मौके पर मौत हो गई. फिलहाल राजकीय रेलवे थाना पुलिस मामले में जांच कर रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार कैथल के पूंडरी का रहने वाला अंकुर जो जागरण में गाना गाने का काम करता था. वह औरंगाबाद गया हुआ था और वहीं से सचखंड एक्सप्रेस में करनाल लौट रहा था. जैसे ही ट्रेन हरसाना कलां रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो वहां पर खेतों में आग लगाई गई थी. इसके बाद ट्रेन में झूठी अफवाह फैला दी गई कि ट्रेन में आग लग गई. यह खबर ट्रेन में आग की तरह फैल गई. इसके बाद यात्रियों में भगदड़ मच गई और ट्रेन की चेन पुलिंग हो गई.

ये भी पढ़ें: Sonipat: रेलवे लाइन के स्लीपर फैक्ट्री में हादसा, करंट लगने से 3 मजदूरों की मौत

अफवाह सुनने के बाद ट्रेन से यात्री का उतरकर भागना शुरू हो गए और जिनमें से अंकुर और एक अन्य युवक दूसरी दिशा में उतर गए. दूसरी तरफ से आ रहे ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई. फिलहाल सूचना के बाद सोनीपत राजकीय रेलवे थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक पुरस्कार भिजवा दिया है. 

सोनीपत राजकीय रेलवे थाना पुलिस में तैनात एएसआई अजय ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि हरसाना कलां रेलवे स्टेशन पर शव ट्रैक पर पड़ा हुआ है. जब मौके पर पहुंचे तो कुछ दूरी पर एक अन्य शव भी पड़ा हुआ था. मृतक अंकुर कैथल के पुंडरी का रहने वाला था. वहीं दूसरे युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है. दोनों झूठी अफवाह के कारण सचखंड एक्सप्रेस से गलत दिशा में उतर गए थे. दूसरी तरफ से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गए. हरसाना कलां रेलवे स्टेशन के पास खेतों में आग लगाई गई थी. इसके बाद ट्रेन में झूठी अफवाह फैला दी गई थी ट्रेन में आग लग गई, जिसके बाद यह हादसा हुआ है. 

Input: Sunil Kumar

Trending news