Sonipat Crime New: सोनीपत जिला के गांव गुमड़ के युवक ने कनाडा से युवती को 6 महीने बाद बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी और शव को अपने ही खेत में दफना दिया. युवती गांव गुमड़ में मौसी के साथ रहती थी. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले युवती को कनाडा से बुलाया और आते ही उसका अपहरण कर उसको मौत के घाट उतार दिया, पुलिस ने बीते मंगलवार को आरोपित की निशानदेही पर 8 महीने बाद गड्ढे से युवती के कंकाल निकाला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनीपत जिला के गुमड़ गांव से युवक ने कनाडा में नौकरी कर रही युवती को बुलाकर उसके करीब 6 माह बाद उसकी गोली मारकर हत्या करने के बाद उसे करीब 10 फुट गहरा गड्ढा खोदकर अपने खेत में दबा दिया. मंगलवार को गढ़ी जीजा­रा रोड स्थित गुमड़ गांव के आरोपित सुनील उर्फ शीला की निशानदेही पर भिवानी सीआईए 2 पुलिस की मौजूदगी में गड्ढ़े से युवती के कंकालों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत सिविल अस्पताल में भिजवा दिया.


ये भी पढ़ेंः भारत लाया गया मैक्सिको से गिरफ्तार गैंगस्टर दीपक बॉक्सर, खोलेगा लॉरेंस बिश्नोई और गोल्‍डी बराड़ गैंग का चिट्ठा


आज मेडिकल बोर्ड की टीम से युवती के कंकालों का पोस्टमार्टम करवाया गया. सीआईए पुलिस कंकाल का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के साथ युवती की मां का डीएनए करवाएगी. प्रथम जांच में कंकाल युवती के है और युवती के सूट के भी टूकड़े मिले है. गौरतलब है कि गुमड़ गांव की रोशनी ने गन्नौर पुलिस को शिकायत दी थी कि मेरी बहन नीलम गांव बांलद, जिला रोहतक की लड़की मेरे पास रहती थी. वो आईलाईटस (IELTS) की परीक्षा पास करने के बाद कनाडा चली गई.


उन्होंने आगे बताया कि शिकायत में आरोप था कि गांव का ही सुनील उर्फ शीला ने बहला फुसला कर जनवरी 2022 में उसे वापस भारत बुला लिया और शादी करने के लिए सुनील उर्फ शीला ने उसका अपहरण कर लिया. युवती की उम्र 23 साल है. शिकायत के बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था. उसके बाद से युवती का कोई पता नहीं लगा और आरोपित सुनील उर्फ शीला भी उसी दिन से फरार चल रहा था.


(इनपुटः राजेश खत्री)