Sonipat Crime News: सोनीपत में गोहाना बाईपास पर फाटक के नजदीक भगवान के घर से चोरी का मामला सामने आया है. वारदात का वीडियो भी सीसीटीवी में कैद हो गया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चोर दानपात्र को उठाकर लेकर जा रहा है. वहीं एक ही जगह घर और मंदिर में सालभर में दूसरी बड़ी वारदात है. इससे पहले भी सर्दी के समय मंदिर के साइड ङर में करीबन 4 लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम देकर चोर फरार हो गए थे. अब मंदिर के दानपात्र को लेकर कर फरार हो गए हैं, लेकिन दोनों घटना में पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनीपत में चोरों के हौसले बुलंद हैं और चोरी की वारदात लगातार शहर में बढ़ती जा रही है. चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद होने के बाद भी पुलिस चोरों को ट्रेस कर पाने में असमर्थ है. सोनीपत के कोर्ट परिसर चौकी के अंतर्गत गोहाना बाईपास के नजदीकी एक मंदिर से चोर ने दानपात्र चोरी कर लिया और पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई. चोर ने मंदिर में घुसने से पहले अपने संस्कार दिखाएं और चप्पल उतरी. उसके बाद मुख्य गेट के ऊपर से घुसकर मंदिर के दानपात्र को उठाकर कुएं से पानी निकालने की भांति बाहर निकाल कर फरार हो गया.


जानकारी के मुताबिक मंदिर में दीपावली से लेकर अभी तक लगातार श्रद्धालुओं ने अपना चंदा दानपात्र में डाला हुआ था और अभी तक उसको खाली नहीं किया गया था. चंदे के पैसे से आने वाले समय में भंडारा आयोजित किया जाना था, लेकिन चोर ने दानपात्र को बाहर निकालने के लिए लाउड स्पीकर की वायर से बांधकर उसे बाहर निकाला. वहीं दानपात्र दो दिन बाद नजदीकी एक खेत में किस को मिला है, जब किसान अपने खेत में काम कर रहा था. 


ये भी पढ़ें: Holi 2024: हरियाणा के इस गांव में 300 साल से नहीं मनाई जाती होली, जानें वजह


किसान ने दानपात्र को मंदिर में पहुंचाकर गया. दानपात्र का हजारों रुपए का धन चोर लेकर फरार हो गया है. वहीं पूरे मामले को लेकर पीड़ित पक्ष ने पुलिस को शिकायत दी हैं. वहीं पीड़ित पक्ष का यह भी कहना है कि सालभर में यह चोरी की दूसरी बड़ी घटना सामने आई है. जहां पहले उनके घर से करीबन 4 लाख रुपये की चोरी की वारदात हुई थी और चोर सीसीटीवी में भी कैद हुए थे. पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि पुलिस द्वारा पहले मामले में भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है और अब मंदिर का दानपात्र एक बार फिर चोरी हुआ है तो इसमें भी कोई कार्रवाई पुलिस नहीं कर रही है.


गौरतलब है की चोरी की वारदात शहर में लगातार बढ़ रही है, लेकिन सबसे बड़ा सवाल यही है कि वारदात सीसीटीवी में कैद होने के बाद भी पुलिस ट्रेस करने में असफल हो रही है.


Input: Sunil Kumar