सोनीपत में हनी ट्रैप मामले में 2 महिलाओं समेत 3 गिरफ्तार, इस तरह फंसाया था शख्स को
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1356641

सोनीपत में हनी ट्रैप मामले में 2 महिलाओं समेत 3 गिरफ्तार, इस तरह फंसाया था शख्स को

हरियाणा के सोनीपत में एक अलग ही मामला सामने आया है. इसमें एक महिला ने एक किसान को अपने जाल में फंसाकर उससे लाखों रुपये ठगे. साथ ही पैसे नहीं देने पर बलात्कार के झूठे आरोप में जेल भेजने की धमकी भी दी. इसके बाद किसान ने पुलिस में शिकायत देकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करा दिया.

सोनीपत में हनी ट्रैप मामले में 2 महिलाओं समेत 3 गिरफ्तार, इस तरह फंसाया था शख्स को

राजेश खत्री/सोनीपत: सोनीपत की गन्नौर थाना पुलिस ने हनीट्रैप के आरोप में 2 महिला समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि महिला ने 20 साल से परिचित एक किसान को अपने जाल में फंसा कर दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज कराने डर दिखाकर 10 लाख रुपये की डिमांड की. इस मामले को लेकर पीड़ित ने पुलिस को अवगत कराया, जिसके बाद पुलिस टीम ने जाल बिछाकर कैलाना गांव के पास से आरोपियों को रुपये के साथ रंगे हाथों पकड़ा. इन आरोपियों की पहचान रामबीर गांव चिटाना, संतोष और जगवंती उर्फ शीला के तौर पर हुई. पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. अदालत उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: Chandigarh University में 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो हुआ वायरल, 8 ने की आत्महत्या की कोशिश

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि तेवड़ी गांव का आनंद खेतीबाड़ी के साथ मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा है. वहीं करीब 20 साल से एक महिला के साथ उसकी पहचान होने के चलते घर तक आना जाना हो गया था. आरोपी महिला की अपने पति से किसी बात को लेकर अनबन होने के चलते 6-7 साल से अपनी बेटी को साथ लेकर सोनीपत में किराए पर रहने लगी. वहीं महिला ने पीड़ित से कहा कि समाज में इज्जत बनाकर रखनी है तो 10 लाख रुपये दे देना, नहीं तो बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराकर जेल भिजवा देगी. इस पर पीड़ित ने शर्म के मारे 10 की जगह 5 लाख रुपये किश्तों में देने की बात कही, लेकिन आरोपी महिला उसे प्रताड़ित करती रही.

इसके बाद पीड़ित मजदूर ने 16 सितंबर को आरोपियों को रंगे हाथ पकड़वाने के लिए पुलिस को शिकायत दी. साथ ही आरोपियों को कैलाना गांव के पास बुलाया. गन्नौर पुलिस थाना से एसआई राजेश कुमार, महिला सहायक उप निरीक्षक मनीष के नेतृत्व में गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए दो महिला और एक व्यक्ति को थैले में डले रुपये लेते रंगे हाथ पकड़ा है. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गन्नौर सब डिविजनल अदालत में पेश किया, जहां से आरोपियों को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत सोनीपत जेल भेज दिया है.

Trending news