सोनीपत में चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या, शव की नहीं हो पाई पहचान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1318760

सोनीपत में चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या, शव की नहीं हो पाई पहचान

सोनीपत में युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. 

सोनीपत में चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या, शव की नहीं हो पाई पहचान

हरियाणा/राजेश खत्री: सोनीपत के गन्नौर क्षेत्र से हत्या मामला सामने आया है, जहां खेत में 45 साल के व्यक्ति की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है. पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटनास्थल से वारदात में उपयोग किए गए चाकू को भी बरामद किया है. फिलहाल अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला
गन्नौर के गांव में लगभग 45 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से गोदकर हत्या करने की वारदात सामने आई है. जहां सुबह खेतों में चारा लेने गए किसानों ने शव को ज्वार के खेत में पड़ा देखा, तब पुलिस को मामले के बारे में सूचित किया गया.  सूचना के बाद डीएसपी आत्माराम विश्नोई और चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की कोशिश की लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने मृतक के शव के पास से तेजधार चाकू भी बरामद  कर लिया है. 

मां के प्रेमी का विरोध करना किशोरी को पड़ा भारी, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

 

हत्या की लगातार बढ़ती वारदातों के बीच पुलिस आरोपियों को पकड़ पाने में नाकामयाब साबित हो रही है. मृतक की पहचान न हो पाने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस युवक को भी यहां कहीं से उठाकर लाया गया और खेतों में बेरहमी से हत्या कर आरोपी फरार हो गया. युवक की बेरहमी से हत्या के बाद आसपास के इलाके में अब दहशत का माहौल बना हुआ है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की तलाश को लेकर पुलिस 3 टीमों का गठन कर दिया है. मृतक की पहचान होने के बाद मृतक के परिजनों के माध्यम से वारदात में कुछ खुलासा हो सकता है.

 

 

 

 

 

Trending news