Sonipat Crime: तालाब से मिला नाबालिग का शव, पिता ने करवाया था अपहरण का मुकदमा दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2235579

Sonipat Crime: तालाब से मिला नाबालिग का शव, पिता ने करवाया था अपहरण का मुकदमा दर्ज

सोनीपत के खरखौदा में उसे समय सनसनी फैल गई, जब बस स्टैंड के नजदीक एक तालाब में नाबालिग बच्चे का शव तैरता हुआ मिला. शव मिलने की सूचना मिलते ही खरखौदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई. मृतक की पहचान कार्तिक निवासी खरखौदा के रूप के हुई.

Sonipat Crime: तालाब से मिला नाबालिग का शव, पिता ने करवाया था अपहरण का मुकदमा दर्ज

Sonipat Crime News: सोनीपत के खरखौदा में उसे समय सनसनी फैल गई, जब बस स्टैंड के नजदीक एक तालाब में नाबालिग बच्चे का शव तैरता हुआ मिला. शव मिलने की सूचना मिलते ही खरखौदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई. मृतक की पहचान कार्तिक निवासी खरखौदा के रूप के हुई. कल ही उसके पिता की शिकायत पर खरखौदा थाना पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था. 

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के खरखौदा थाना क्षेत्र के रहने वाले संदीप कुमार ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसके नाबालिग लड़के कार्तिक का किसी ने अपहरण कर लिया है. इस शिकायत पर पुलिस ने कल ही अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया था, लेकिन आज कार्तिक का शव बस स्टैंड के पास तालाब में तैरता हुआ मिला. शव मिलने की सूचना मिलते ही सोनीपत खरखौदा थाना पुलिस के साथ-साथ कार्तिक के परिजन भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया दिया गया है और पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Sonipat: 40 लाख रुपये की खैर की लकड़ी से भरा ट्रक पुलिस ने किया जब्त, 2 गिरफ्तार

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने बताया कि खरखौदा में बस स्टैंड के नजदीक तालाब में नाबालिग लड़के कार्तिक का शव मिला है. जिसका अपहरण का मुकदमा शनिवार को उसके पिता ने दर्ज करवाया था. इस मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है.

Input: Sunil Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news