Sonipat News: सोनीपत में कुंडली थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्याऊ मनियारी में आज सुबह फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट के चलते भयंकर आग लग गई. मौके पर दमकल विभाग सोनीपत कुंडली, राईं, गन्नौर, बहादुरगढ़, रोहतक, पानीपत और झज्जर से 20 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर बुलाई गई है और लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. फैक्ट्री मालिक को लाखों रुपये का नुकसान हो गया है. हालांकि आग से जान का कोई नुकसान नहीं है. दमकल विभाग द्वारा लगातार आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. आसपास के क्षेत्र में अलर्ट जारी किया गया है. स्थानीय थाना पुलिस भी मौके पर जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Health Tips: क्या आप भी नहीं बढ़ा पा रहे हैं वजन, इन चीजों को अपनी डाइट में शामिल करें


 


कुंडली थाना के अंतर्गत प्याऊ मनियारी क्षेत्र में इंडो इंपैक्स पैकिंग प्राइवेट लिमिटेड सुबह अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग लगने से पूरी फैक्ट्री में फैल गई. वहीं फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों ने भागकर अपनी जान बचाई है और मौके पर फायर ब्रिगेड को सूचना दी, जहां मौके पर सोनीपत, बहादुरगढ़ समेत कई जिलों से 20 से ज्यादा गाड़ियों को मौके पर आग बुझाने के लिए बुलाया गया है. 


दमकल विभाग द्वारा लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. कई घंटे बीत जाने के बाद भी आग पर काबू नहीं हो पाया है. जानकारी के मुताबिक कुंडली में नरेला रोड पर प्याऊ मनियारी में इंडो इंपैक्ट पैकिंग प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री में प्लास्टिक दाना बनाने का कार्य होता है और जहां शार्ट सर्किट के चलते प्लास्टिक में आग लग गई और आग से पूरी फैक्ट्री जलकर खाक हो गई. वहीं सुबह के वक्त फैक्टरी में जाने वाले लोग भी परेशानी उठा रहे हैं.


वहीं मौके पर पहुंचे अधिकारी ने बताया कि करीबन 4 बजे आग लगी थी और लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. हादसे से किसी की जान का कोई नुकसान नहीं है और फिलहाल आग बुझाने का लगातार प्रयास किया जा रहा है.


Input: Sunil Kumar