Kurukshetra: कुरुक्षेत्र लोकसभा चुनाव को लेकर जाट धर्मशाला में हुई प्रदेश स्तरीय बैठक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2132530

Kurukshetra: कुरुक्षेत्र लोकसभा चुनाव को लेकर जाट धर्मशाला में हुई प्रदेश स्तरीय बैठक

कुरुक्षेत्र लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की जाट धर्मशाला कुरुक्षेत्र में प्रदेश स्तरीय बैठक हुई. इस बैठक में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं इंडिया गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी सुशील गुप्ता पहुंचे.

Kurukshetra: कुरुक्षेत्र लोकसभा चुनाव को लेकर जाट धर्मशाला में हुई प्रदेश स्तरीय बैठक

Kurukshetra: कुरुक्षेत्र लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की जाट धर्मशाला कुरुक्षेत्र में प्रदेश स्तरीय बैठक हुई. इस बैठक में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं इंडिया गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी सुशील गुप्ता पहुंचे और कहा कि धर्म क्षेत्र कुरुक्षेत्र से महाभारत का युद्ध हुआ था. अब भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर करने के युद्ध की शुरुआत भी कुरुक्षेत्र लोकसभा से हुई है. भगवान राम को पिता के आदेश से वनवास मिला था और वन के अंदर माता सीता का रावण द्वारा हवन कर लिया गया था.

भगवान राम उस समय अयोध्या के राजा थे. अगर वह चाहते तो अयोध्या की सेना बुला सकते थे लेकिन, भगवान राम ने मछुआरे व अन्य वर्गों का साथ लिया और इसके साथ-साथ जब व्यक्ति नहीं बचे तो भालू और बंदरों का साथ लिया और रावण को हराने का काम किया था. भगवान राम ने उस समय यह संदेश दे दिया था कि अगर आम आदमी खड़ा हो जाए तो जितना मर्जी तानाशाह हो, भ्रष्टाचारी हो व बलवान हो, आम आदमी ठान ले तो उसे सत्ता से बाहर करके रहेगा. अब कुरुक्षेत्र की धरती से आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता खड़ा हुआ है. 

ये भी पढे़ं: Relationship Tips: छोटी-छोटी बातों पर भड़क उठते है आपके पति, तो इस तरह से करें हैंडल

वहीं जिस प्रकार से किसानों व सभी वर्गों पर मौजूद भाजपा सरकार अत्याचार कर रही है.वह उसको खत्म करने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि अच्छी शिक्षा मुक्त शिक्षा, भ्रष्टाचार को खत्म करने, बिना खर्ची पर्ची के रोजगार और महिलाओं का सम्मान सहित सभी मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएंगे और चुनाव लड़ेंगे. सुशील गुप्ता ने कांग्रेस की गुटबाजी पर जवाब देते हुए कहा कि जब गठबंधन हुआ तब किसी भी पार्टी में कितने भी गुटबाजी हो, वह गठबंधन के साथ है. गठबंधन के लीडरों व उम्मीदवारों के साथ होंगे. उन्होंने कहा कि यह गठबंधन पूरे देश में एक साथ काम करेगा. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में बड़ी रैलियां भी की जाएगी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवान मान भी पहुंचेंगे.
Input: Darshan Kait 

Trending news