Fatehabad News: रणजीत चौटाला को सुभाष बराला ने दी नसीहत, कहा BJP अनुशासित कार्यकर्ताओं की पार्टी है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2293838

Fatehabad News: रणजीत चौटाला को सुभाष बराला ने दी नसीहत, कहा BJP अनुशासित कार्यकर्ताओं की पार्टी है

Subhash Barala: राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने रणजीत चौटाला के जयचंद वाले ब्यान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि भाजपा अनुशासित कार्यकर्ताओं की पार्टी है और भाजपा में अनुशासन ही सर्वोपरि है.

Fatehabad News: रणजीत चौटाला को सुभाष बराला ने दी नसीहत, कहा BJP अनुशासित कार्यकर्ताओं की पार्टी है

Haryana News: रणजीत चौटाला के जयचंद वाले ब्यान पर राज्यसभा सांसद सुभाष बराला की तीखी प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा है कि भाजपा अनुशासित कार्यकर्ताओं की पार्टी है और पार्टी में अनुशासन सर्वोपरि है, उन्हें इस बात का खास ध्यान रहना चाहिए. सुभाष बराला ने कहा कि कांग्रेस ने जनता को सिर्फ गुमराह करने का काम किया है. 

भाजपा में अनुशासन सर्वोपरि है
राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने रणजीत चौटाला के जयचंद वाले ब्यान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि भाजपा अनुशासित कार्यकर्ताओं की पार्टी है और भाजपा में अनुशासन ही सर्वोपरि है. उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें इस बात का ध्यान रखना होगा. रणजीत सिंह वरिष्ठ नेता हैं उनके ऊपर कभी-कभी कांग्रेस का असर आ जाता होगा, क्योंकि सारी उम्र वे कांग्रेस में ही रहे हैं. सुभाष बराला रणजीत चौटाला द्वारा दिए गए ब्यान, जिसमें उन्होंने कहा था कि कुछ जयचंदों के कारण वे हारे हैं पर पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे. आज अपने निवास पर मीडिया के सामने उन्होंने कहा कि जवाहर लाल नेहरु के बाद आज पहला ऐसा मौका आया है जब देश की जनता ने किसी पार्टी अथवा व्यक्ति पर इतना विश्वास व्यक्त किया कि उन्हें लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाया है. 

ये भी पढ़ें- पानी की किल्लत के विरोध में BJP-कांग्रेस का हल्ला बोल, किया 'मटका फोड़' प्रदर्शन

कांग्रेस में गुटबाजी बहुत ज्यादा है
कांग्रेस पर बरसते हुए सुभाष बराला ने कहा कि कांग्रेस ने गुमराह, छलावा और झूठ बोलकर लोगों को गुमराह किया है. कांग्रेस ने लोगों को संविधान खत्म हो जाएगा का झूठ बोला. महिलाओं को उनके खाते में 8500-8500 रुपये प्रति माह देने का झूठ बोला. मगर देश की जनता ने फिर भी अकेली भाजपा को इतना जनादेश दिया, जितना कि पूरी इंडी एलांयस को नहीं मिला. कांग्रेस की गुटबाजी के सवाल पर बोलते हुए सुभाष बराला ने कहा कि कांग्रेस में जबरदस्त गुटबाजी है. कहीं हुड्डा अपने बेटे को CM बनाना चाहते हैं तो सुर्जेवाला, तो कहीं कुमारी शैलजा CM बनना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि पता नहीं कांग्रेस में कौन-कौन सीएम बनना चाहता है. कांग्रेस में गुटबाजी पर बोलते हुए सुभाष बराला ने कहा कि इनकी गुटबाजी इस कदर है कि लोगों ने सरे आम इनमें जुतम पेजार होती देखी है. जनता इन्हें गंभीरता से नहीं लेने वाली है. 

इनपुट- Ajay Mehta

Trending news