Sukhdev Gogamedi Murder Case: विदेश में सेटल होने के लालच में की गोगामेड़ी की हत्या, जेल में ऐसे रची थी साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2003320

Sukhdev Gogamedi Murder Case: विदेश में सेटल होने के लालच में की गोगामेड़ी की हत्या, जेल में ऐसे रची थी साजिश

Sukhdev Gogamedi Murdercase: पुलिस ने दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है. इस दौरान उन्होंने बताया कि जेल में सजा के दौरान वो वीरेंद्र चारन (रोहित गोदारा का गुर्गा) के संपर्क में आए थे.

 

Sukhdev Gogamedi Murder Case: विदेश में सेटल होने के लालच में की गोगामेड़ी की हत्या, जेल में ऐसे रची थी साजिश

Sukhdev Gogamedi Murdercase: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड का मेन मास्टरमाइंड विदेश में बैठा राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा है. वहीं पुलिस ने गोगामेड़ी के दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ के दौरान उन्होंने कई खुलासे किए, जिसमें उन्होंने बताया कि सुखदेव की हत्या की साजिश कैसे रची गई.

वीरेंद्र और रोहित की हुई थी जेल में मुलाकात
बता दें कि रोहित गोदारा ने सुखदेव की हत्या का टास्क और शूटर अरेंज करने की जिम्मेदारी अपने राइट हैंड मैन वीरेंद्र चारन को दी थी. इसके बाद वीरेंद्र ने रोहित राठौड़ से संपर्क किया. रोहित राठौड़ वीरेंद्र चारन के साथ राजस्थान की जेल में बंद था, रोहित रेप के केस में राजस्थान की अजमेर जेल में वीरेंद्र चारन के साथ बंद था.

ये भी पढ़ें: Kurukshetra Gita Jaynti 2024: गीता जयंती महोत्सव का शुभारंभ, कैदियों के हाथ से बना सामान बना आकर्षण का केंद्र

रोहित ने पूछताछ में बताया की उसके ऊपर रेप का केस दर्ज था, जिसमें सुखदेव उसके खिलाफ पैरवी कर रहा था जिससे वो सुखदेव से गुस्से में था. रोहित के गुस्से का फायदा वीरेंद्र चारन ने उठाया और सुखदेव की हत्या के लिए रोहित को तैयार किया.

विदेश में सेटल होने के लिए किया मर्डर
वहीं नितिन फौजी पर हरियाणा के महेंद्र गढ़ में किडनैपिंग का केस दर्ज है, नितिन फौजी भी जेल में रहने के दौरान ही वीरेंद्र चारन के संपर्क में आया था, नितिन को विदेश जाना था और वहीं पर सेटल होना था. वीरेंद्र चारन ने नितिन को विदेश सेटल होने का भरोसा दिया. इसके बाद हत्याकांड के लिए दोनों शूटर तैयार हुए, दोनों शूटर लगातार वीरेंद्र चारन के संपर्क में थे, हत्याकांड के पहले और बाद में भी वीरेंद्र ने अपने गुर्गों के जरिये दोनों शूटरों को जयपुर में हथियार भिजवाए थे.

दोनों शूटरों ने बताया कि हत्याकांड के बाद जयपुर के पास एक होटल के करीब हथियार दबाए हैं. आरोपियों की निशानदेही से पुलिस हथियार बरामद करेगी.

Trending news