Sunday Rashifal: दोस्तों के साथ आनंदमय बीतेगा आज का दिन, जानें अपना भाग्यफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1225085

Sunday Rashifal: दोस्तों के साथ आनंदमय बीतेगा आज का दिन, जानें अपना भाग्यफल

रविवार के दिन आप सामाजिक कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं. आपके लिए आय के नए अवसर उपस्थित होंगे. इसी के साथ आज आप अपने किसी खास मित्र के साथ मुलाकात कर सकते हैं. वैवाहिक जीवन में शांति और मेल-जोल बना रहेगा.

Sunday Rashifal: दोस्तों के साथ आनंदमय बीतेगा आज का दिन, जानें अपना भाग्यफल

मेष राशिफल:- रविवार के दिन आप सामाजिक कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं. आपके लिए आय के नए अवसर उपस्थित होंगे. इसी के साथ आज आप अपने किसी खास मित्र के साथ मुलाकात कर सकते हैं. वैवाहिक जीवन में शांति और मेल-जोल बना रहेगा.

वृष राशिफलः- रविवार के दिन नौकरी या व्यवसाय में लाभदायक परिणाम प्राप्त कर सकेंगे. व्यापार में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. दांपत्यजीवन अधिक सुखमय रहेगा.

मिथुन राशिफलः- रविवार के दिन तबीयत में थोड़ी कमजोरी आ सकती है. संतान के विषय में समस्या होगी. विरोधियों के साथ वाद-विवाद में उतरना उचित नहीं है.

ये भी पढ़ें: Zodiac Change in July 2022: करना पड़ेगा थोड़ा सब्र? क्योंकि जुलाई में इन राशि वालों पर बरसेगी कुबेर देव की कृपा, पढ़ें अपना भाग्य

कर्क राशिफलः- रविवार के दिन स्वास्थ्य संबंधी शिकायत रहेगी. आज के दिन वाणी पर थोड़ा संयम रखे. पारिवारिक सदस्यों के साथ झगड़े या वाद-विवाद होने की संभावना है.

सिंह राशिफलः- रविवार के दिन आप घूमने-फिरने में समय व्यतीत कर सकते हैं. मित्रों से की गई मुलाकात अधिक आनंददायक होगी. सार्वजनिक जीवन तथा सामाजिक जीवन में कम सफलता मिलेगी.

कन्या राशिफलः- रविवार के दिन आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आने वाले दिनों में काम में सफलता और यश प्राप्ता होगा. व्यापार-धंधे में विरोधियों को झुकना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: Name Astrology: जन्म से ही किस्मत वाले होते हैं इस नाम के अक्षर वाले लोग, आसानी से जीत लेते हैं सामने वाले का दिल

तुला राशिफलः- रविवार के दिन आपको संतान की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा. उनकी प्रगति होगी. दोस्तों का साथ मिलेगा. सामान्य रूप से शारीरिक-मानसिक स्वास्थ्य से आज सभी काम करेंगे.

वृश्चिक राशिफलः- रविवार के दिन स्वास्थ्य खराब हो सकता है. मानसिक रूप से भी अस्वस्थता महसूस करेंगे.

धनु राशिफलः- रविवार के दिन आप रहस्यमयी विद्याओं की तरफ आकर्षण महसूस करेंगे. अगर कोई काम रूका हुआ है तो उसे समय से पहले खत्म करें. घर पर आज दोस्तों के आने आनंद अनुभव करेंगे. आपका मान-सम्मान बढ़ेगा.

ये भी पढ़ें: दुनिया में सबसे लकी होते हैं ये राशि वाले, मिलती है सुंदर कन्या, शादी होते ही चमक जाती है किस्मत

मकर राशिफलः- रविवार के दिन वाणी पर संयम रखेंगे, तो आने वाले अनर्थ से बच सकते हैं. विद्यार्थियों को अधिक परिश्रम करने पड़ेंगे.

कुंभ राशिफलः- रविवार के दिन मित्रों के साथ बाहर जाने की आयोजन बना सकते हैं. सौगात और धन की प्राप्ति होगी. प्रसन्नता से पूरा दिन व्यतीत होगा.

मीन राशिफलः- रविवार के दिन स्वास्थ्य खराब हो सकता है. धार्मिक काम के पीछे खर्च होगा. पैसों की लेन-देन के लिए समय अनुकूल नहीं है.

WATCH LIVE TV

Trending news