सुनील गावस्कर ने टीम के लिए बोल दी ये अहम बात, सुनकर आपको भी होगा टीम पर नाज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1969463

सुनील गावस्कर ने टीम के लिए बोल दी ये अहम बात, सुनकर आपको भी होगा टीम पर नाज

भारतीय टीम की वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में हार के बाद कई दिग्गजों के बायन आ रहे हैं. इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम को लेकर बड़ी बात कह दी है.

 

सुनील गावस्कर ने टीम के लिए बोल दी ये अहम बात,  सुनकर आपको भी होगा टीम पर नाज

भारतीय  टीम को अहमदाबाद के नरेंद्र सिंह मोदी स्टेडियम में खेले गए वर्ल्ड के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद कई क्रिकेट दिग्गजों के बयान सामने आ रहे हैं. वहीं इस बीच सुनील गावस्कर ने टीम को लेकर बड़ी बात कह दी हैं. सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया पर गर्व करने की बात कह दी है. भारतीय टीम फाइनल मुकाबले को छोड़कर टूर्नामेंट का कोई भी मुकाबला नहीं हारी हैं. ऐसे में भारतीय टीम का फाइनल मुकाबला हारना सभी खिलाड़ियों और फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं था.

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया की फाइनल मुकाबले में हार के बाद कहा कि हमें अपनी टीम के ऊपर गर्व करना चाहिए.  उन्होंने कहा कि मैं निराश जरूर हूं. हमें इंडियन टीम पर गर्व करना चाहिए. कभी-कभी यह आपके पक्ष में नहीं जाता है, पर उन्होंने बेहतरीन क्रिकेट खेला. मुझे उन पर गर्व है. अच्छी टीम से हारना कोई शर्म की बात नहीं. आज के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया एक बेहतरीन टीम थी.

ये भी पढ़ें: इस वजह से भारतीय टीम को फाइनल में देखना पड़ा हार का मुंह, जानें बड़ी वजह

2003 का बदला नहीं ले पाया भारत 
20 साल बाद एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को गहरे जख्म दिए हैं. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में सिर्फ 240 रन ही बना सकी. भारतीय टीम के लिए केएल राहुल ने 66 और विराट कोहली ने 53 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. इसके अलावा भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से भी ताबड़तोड़ 47 रन निकले. ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से स्टार्क ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट चटकाए. वहीं 241 रनों का लक्ष्य ऑस्ट्रेलियाई टीम ने काफी आसानी से हासिल कर लिया. ऑस्ट्रेलिया टीम ने सिर्फ 43 ओवर में इस लक्ष्य को चेज कर लिया और वह छठी बार विश्व कप विजेता बन गई.

Trending news