कैथल में पहुंचे सुरजेवाला ने किया कटाक्ष, अनिल विज को सीएम भी गंभीरता से नहीं लेते
Advertisement

कैथल में पहुंचे सुरजेवाला ने किया कटाक्ष, अनिल विज को सीएम भी गंभीरता से नहीं लेते

कैथल में निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी के पक्ष में मांगे वोट. इस दौरान उन्होंने अपने समय में करवाए गए विकास कार्यों के बारे में लोगों को बताया.

फाइल फोटो- रणदीप सुरजेवाला

विपिन शर्मा/कैथल: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सदस्य रणदीप सुरजेवाला ने नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी के पक्ष में डोर टू डोर वोट मांगे. इस दौरान सुरजेवाला ने कहा कि यह चुनाव तरक्की और विकास के लिए है. इस चुनाव में भाजपा ने जो 8 साल में गंदगी फैलाई है, उसे हम साफ करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: नौकरी तलाश रहे युवा सेना भर्ती के खिलाफ सड़कों पर उतरे, क्यों हो रहा अग्निपथ योजना का विरोध

कैथल में लगातार भाजपा के दिग्गज नेता प्रचार के लिए आ रहे हैं. उन पर बोलते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पूरे चुनाव में भाजपा का मुद्दा क्या है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के मंत्रियों, सासदों, विधायकों या कोई और नेता हो, उनका काम सिर्फ रणदीप सुरजेवाला को गाली देना है. आप ही बताएं क्या यह चुनाव रणदीप को गाली देने का है या इस शहर के लिए मेयर चुनने का है. उन्होंने कहा कि रणदीप को गालियां देने से शहर नहीं सुधरेगा.

अनिल विज के एक बयान पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि गृह मंत्री को सीएम मनोहर लाल भी गंभीरता से नहीं लेते. उनको कोई भी सीरियस नहीं लेता है. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका काम डमरू बजाना, खेल करना और डांस करना है.

सुरजेवाला ने कहा कि यह चुनाव मेयर चुनने का और विकास करवाने का है. सुरजेवाला ने अपने प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील की. उन्होंने अपने समय में करवाए गए विकास कार्यों के बारे में लोगों को बताया और कहा कि भाजपा वालों से 8 साल में मंडी के सामने पड़ी गंदगी भी नहीं साफ हो पाई है.

WATCH LIVE TV

Trending news