Swati Maliwal Case: राजधानी दिल्ली में लोकसभा चुनाव के साथ ही इन दिनों स्वाति मालीवाल भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल, दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव पर मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए बिभव को गिरफ्तार कर लिया. स्वाति के आरोपों के बाद इस मामले में AAP नेता हमलावर हैं. साथ ही उन पर BJP के दवाब में ऐसा करने का आरोप भी लगाया जा रहा है. इस बीच स्वाति मालीवाल भी लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपना पक्ष रख रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्वाति मालीवाल का पोस्ट
स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर पोस्ट करके AAP पर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने पर्सनल फोटोज लीक करने सहित कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. 



ये भी पढ़ें- Swati Maliwal Assault Case: अपने ही लगाए आरोपों पर क्यों फंस रहीं स्वाति मालीवाल, जानें 4 बड़ी वजहें


 


आतिशी पर चरित्र हरण का आरोप
स्वाति मालीवाल ने बिना नाम लिए मंत्री आतिशी पर भी निशाना साधा है. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि 'दुख इस बात का लगा कि दिल्ली की महिला मंत्री कैसे हंसते मुस्कुराते पार्टी की एक पुरानी महिला साथी का चरित्र हरण कर रही  है.' दरअसल, स्वाति मालीवाल के आरोपों के बाद लगातार आतिशी मीडिया के सामने उन्हें झूठा बता रही हैं. यहीं नहीं आतिशी द्वारा इस बात का भी दावा किया गया है कि ये सारी साजिश BJP की है. 


जांच में जुटी दिल्ली पुलिस
स्वाति मालीवाल द्वारा इस मामले में लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर दिल्ली पुलिस भी जांच में जुटी हुई है. मंगलवार को आरोपी बिभव को लेकर दिल्ली पुलिस मुंबई गई थी, जहां से आज उन्हें वापस लाया गया. बिभव को iPhone का डाटा रिकवर करने के लिए मुंबई ले जाया गया था.