Swati Maliwal Assault Case: अपने ही लगाए आरोपों पर क्यों फंस रहीं स्वाति मालीवाल, जानें 4 बड़ी वजहें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2257265

Swati Maliwal Assault Case: अपने ही लगाए आरोपों पर क्यों फंस रहीं स्वाति मालीवाल, जानें 4 बड़ी वजहें

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी के मामले में अब BJP भी AAP पर जमकर निशाना साध रही है. बदसलूकी से राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के बीच भले ही बिभव गिरफ्तार हो गए हों, लेकिन स्वाति मालीवाल भी सवालों के घेरे में हैं. 

Swati Maliwal Assault Case: अपने ही लगाए आरोपों पर क्यों फंस रहीं स्वाति मालीवाल, जानें 4 बड़ी वजहें

Swati Maliwal Assault Case: आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. इस मामले में SIT के गठन के बाद आज दिल्ली पुलिस आरोपी बिभव को लेकर मुंबई जा सकती है. वहीं दूसरी ओर इस मामले को लेकर स्वाति मालीवाल और AAP एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. AAP इसे BJP की साजिश बता रही है, वहीं स्वाति मालीवाल ने इसे झूठ बताया है. साथ ही AAP नेताओं को कोर्ट में ले जाने की भी बात कही है. हालांकि, इस मामले में वो भी सवालों के घेरे में हैं.

स्वाति मालीवाल का पोस्ट
स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर पोस्ट करके AAP नेताओं के आरोपों को झूठ बताया. इसके साथ ही ये भी कहा कि 'बिभव के खिलाफ शिकायत के पहले तक मैं लेडी सिंघम थी और आज BJP की एजेंट बन गई.  

स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी के मामले में अब BJP भी AAP पर जमकर निशाना साध रही है. बदसलूकी से राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के बीच भले ही बिभव गिरफ्तार हो गए हों, लेकिन स्वाति मालीवाल भी सवालों के घेरे में हैं. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: 4 जून को बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार- CM अरविंद केजरीवाल

घटना के 3 दिन बाद FIR बनी पहेली
स्वाति मालीवाल के साथ कथित रूप से 13 मई को मारपीट हुई, लेकिन उन्होंने घटना के 3 दिन बाद FIR दर्ज कराई. महिलाओं पर होने वाले अत्याचार के खिलाफ आवाज उठानी वाली दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष को अपने ही मामले में FIR दर्ज कराने के लिए आखिर 3 दिन क्यों रुकना पड़ा?

स्वाति मालीवाल का वीडियो
घटना वाले दिन का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें स्वाति मालीवाल CM हाऊस से बाहर निकलती हुई नजर आ रहीं हैं. हालांकि, इस वीडियो में वो सामान्य तरीके से चल रही हैं. वहीं 13 मई के बाद जब 17 मई को वो मेडिकल के लिए पहुंचती हैं तो वो सही तरह से चल भी नहीं पाती. दोनों वीडियो स्वाति मालीवाल के दावे पर सवाल उठाते हैं. 

CM से मुलाकात की वजह
CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से स्वाति मालीवाल AAP की ओर से सक्रिय नहीं दिख रहीं थीं. वहीं CM को जमानत मिलने के बाद वो अचानक से उनसे मिलने पहुंच गईं. अब तक स्वाति द्वारा CM मिलने जाने की वजह भी नहीं बताई गई है, जो सवालों के घेरे में है. 

वीडियो में नहीं दिखी बदसलूकी
स्वाति मालीवाल का CM आवास से जो वीडियो सामने आया है, उसमें उनसे किसी भी तरह की बदसलूकी होने की पुष्टि नहीं हो रही है. उस वीडियो में बिभव भी स्वाति के साथ मारपीट या गालीगलौच नहीं कर रहे हैं. ऐसे में स्वाति मालीवाल के आरोपों पर भी सवाल उठ रहे हैं. फिलहाल उनके आरोप सही हैं या फिर राजनीतिक साजिश ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा. 

 

 

 

Trending news