Rohini Accident: रोहिणी में Marriage Anniversary पर स्वीपर गया था मॉल, फिर घर लौटा ठंडा शरीर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2246909

Rohini Accident: रोहिणी में Marriage Anniversary पर स्वीपर गया था मॉल, फिर घर लौटा ठंडा शरीर

Rohini Mall Accident: दिल्ली के रोहिणी इलाके में सीवर में उतरने से एक युवक जान चली गई. परिजनों का आरोप है कि ठेकेदार और मैनेजर ने मृतक को जबरदस्ती छुट्टी के दिन बुलाया और जबरन उन्हें सीवर में उतरने के लिए मजबूर कर दिया था.

Rohini Accident: रोहिणी में Marriage Anniversary पर स्वीपर गया था मॉल, फिर घर लौटा ठंडा शरीर

Rohini News: राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में सीवर में उतरने से 32 वर्षीय एक युवक की गई जान. युवक रोहिणी के एक मॉल में स्वीपर का काम किया करता था, लेकिन उसे बिना किसी सुरक्षा उपकरण के मॉल में बने सीवर में उतार दिया गया, जिसकी कारण उसकी जान चली गई. पीड़ित परिजनों के अनुसार, छुट्टी के दिन युवक को घर से कॉल कर बुलाया गया और दो लोगों को सीवर में उतार दिया गया. जब सीवर से दोनों बाहर नहीं आए तो वहां मौजूद एक व्यक्ति ने साहस दिखाते हुए उन्हें सीवर से बाहर निकाला, जिसके बाद दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जिनमें से एक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है.

छुट्टी के दिन जबरदस्ती कॉल कर बुलाया 
मृतक की पहचान सुल्तानपुरी इलाके के रहने वाले हरिकृष्ण प्रसाद के तौर पर की गई. जो अपने पत्नी और एक बच्ची के साथ रहा करता था. परिजनों का आरोप है कि ठेकेदार और मैनेजर ने मृतक को जबरदस्ती छुट्टी के दिन बुलाया और जबरन उन्हें सीवर में उतरने के लिए मजबूर कर दिया. ऐसे में दम घुटने की वजह से उसकी मौत हो गई. मौत की वास्तविक वजह क्या है? ये तो पुलिस की जांच के बाद ही साफ हो पाएगा, लेकिन अभी तक मामले को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान समाने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- Noida की हाईराइज सोसायटी में चौथी से 25वीं मंजिल पर पहुंची लिफ्ट, उड़ गई छत

शादी की दूसरी सालगिरह बन गई आखिरी 
बता दें कि मृतक की शादी की आज दूसरी सालगिरह थी, लेकिन शादी की यही सालगिरह हरिकृष्ण प्रसाद के लिए आखिरी दिन साबित हो गई. जिसके बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है और परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल है. जिन लोगों ने मृतक को सीवर में उतारा उन लोगों के खिलाफ परिजन अब कार्रवाई की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगा रहे हैं. अब देखना ये होगा कि पीड़ित परिजनों को कब तक इंसाफ मिल पाता है.

Input- Deepak

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news