Haryana News: 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की जाएगी, जिसे लेकर लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं दूसरी ओर इस पर सियासी घमासान भी शुरू हो गया है. हाल ही में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राम मंदिर को लेकर एक बयान दिया था, जिस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आपत्ति जताते हुए पलटवार किया. साथ ही शिवसेना (UTB) सांसद संजय राऊत के बयान पर भी निशाना साधा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 तेजस्वी यादव पर साधा निशाना
हाल ही में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राम मंदिर को लेकर एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि 'बीमार पड़ोगे तो अस्पताल जाओगे न? भूख लगेगी और मंदिर जाओगे तो खाना मिलेगा? वहां तो उल्टा दान मांग लेंगे आपसे'. तेजस्वी यादव के बयान पर विज ने तीखी टिप्पणी करते हुए 'विनाशकाले विपरीत बुद्धि' वाला बयान बताया. विज ने कहा कि यह सब बातें भगवान राम ही विपक्ष के मुंह से निकलवा रहे हैं. विज ने कहा कि सारा भारत जान गया है कि मंदिर और अस्पताल का अपना एक अलग रुतबा होता है, लेकिन विपक्ष का नाश करीब होने के चलते वे जन भावनाओं को भी नहीं समझ पा रहे हैं कि पूरा देश राममय हो गया है. 


ये भी पढ़ें- Jind News: BJP का 'षड्यंत्र' होगा बेकार, ED का 'चक्रव्यूह' तोड़ CM केजरीवाल करेंगे AAP की नैया पार


संजय राऊत पर तंज
शिवसेना (UTB) सांसद संजय राऊत ने भी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा पूरे विपक्ष को जेल में डालकर चुनाव कराना चाहती है. इस पर अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि संजय रावत ने तो सभी चुनाव देखे हैं. संजय राऊत अपना समय भूल गए जब चुनाव में कांग्रेस वाले पुलिस लेकर हमें पकड़ लिया करते थे, लेकिन अब तो माहौल काफी बदल गया है और निष्पक्ष चुनाव हो रहे हैं.


ED रेड पर
यमुनानगर में इनेलो के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के ठिकानों पर हुई ईडी की रेड और वहां से करोड़ों रुपए कैश सहित विदेशी हथियार बरामदगी पर हरियाणा के गृह मंत्री ने तंज कंसा.  अनिल विज ने कहा कि ईडी अपना काम कर रही हैं और वहां क्या मिला उस बारे में तो वही बता सकती है.


Input- Aman Kapoor