चंडीगढ़मशहूर रेसलर द ग्रेट खली टोल (The Great Khali) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो टोल कर्मियों से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो उस वक्त है जब वो जालंधर से करनाल जा रहे थे. इतना ही नहीं इस वीडियो में खली टोल कर्मियों पर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगा रहे हैं. तो वहीं, टोलकर्मी उनपर उनके एक साथी को थप्पड़ मारने का आरोप लगा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में एक टोल कर्मी उन्हें बंदर भी कहते हुआ सुनाई दें रहा है. इस वीडियो को लेकर खली ने कहा कि सारा विवाद फोटो खिंचवाने को लेकर हुआ. टोल कर्मी फोटो खिंचवाने के लिए उनकी गाड़ी के अंदर ही घुस रहा था. जब उन्होंने उसे इस बात के लिए मना किया तो वो उनसे उलझने लग पड़ा. खली का आरोप है कि इस दौरान अन्य टोल कर्मी भी आ गए और उन्हें ब्लैकमेल करने लगे.



ये भी पढ़ेंः Sawan Vrat 2022: सावन का दूसरा सोमवार है बेहद खास, ऐसे करें पूजन, जानें शुभ मुहूर्त


दूसरी तरफ टोल कर्मियों का कहना है कि एक कर्मचारी ने उनसे आईकार्ड दिखाने को कहा. यह सुनकर खली ने उसे थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद टोल कर्मियों ने खली की कार घेर ली. खली ने गलत किया. वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि खली और टोल कर्मी आपस में बेहस करते हुए दिखाई दें रहे हैं. इस वीडियो में खली एक कर्मी को खींचते हुए भी दिखाई दें रहे हैं.


WATCH LIVE TV