Ballabgarh News: चोरी की गई बाइक को काटकर उनके पार्ट्स बेचने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2131309

Ballabgarh News: चोरी की गई बाइक को काटकर उनके पार्ट्स बेचने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Haryana News: फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने पांच ऐसे वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जो फरीदाबाद से मोटरसाइकिल चोरी करके मेवात भेजा करते थे.  जहां इन मोटरसाइकिलों को काटकर और उनकी पहचान बदलकर बेच दिया जाता था

Ballabgarh News: चोरी की गई बाइक को काटकर उनके पार्ट्स बेचने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Ballabgarh News: दिल्ली से सटे फरीदाबाद मे अक्सर चोरी के मामले सामने आते ही रहते हैं. ऐसा ही मामला है मोटरसाइकिल चोरी का, जिसमें क्राइम ब्रांच ने पांच ऐसे वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है जो मोटरसाइकिल चोरी करके मेवात भेज दिया करते थे. 
वहां पर इनके साथी बाइक को छोटे-छोटे पार्ट्स में काट कर दूसरे राज्यों में बेच देते थे.  पुलिस ने इनक पास से कई बाइक के पार्ट्स बरामद किए हैं. फिलहाल इन आरोपियों को  रिमांड पर ले लिया गया है और पूछताछ  की जा रही है. 

मोटरसाइकिल चोरी में तीन आरोपी गिरफ्तार
फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने पांच ऐसे वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जो फरीदाबाद से मोटरसाइकिल चोरी करके मेवात भेजा करते थे. जहां इनका साथी इन बाइकों को काटने का काम करता था और फिर अलग-अलग पार्ट्स इंजन और अन्य पुर्जों को अलग-अलग करके बेच देते था. वहीं पुलिस ने चोरी की तीन मोटरसाइकिल समेत दर्जनों मोटरसाइकिलों के कटे हुए पार्ट्स और हिस्से बरामद किए हैं.  फिलहाल इन आरोपियों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया गया है और आगे की पूछताछ और रिकवरी की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- चाइल्ड ट्रैफिकिंग गैंग से नवजात शिशु को किया रेस्क्यू,8 लोगों समेत5 महिलाएं गिरफ्तार

मोटरसाइकिलों छोटे-छोटे पार्टस करके बेच देता था
यह सारे पार्ट्स और हिस्से उन मोटरसाइकिलों के हैं, जिन्हें इन वाहन चोरों ने फरीदाबाद क्षेत्र से चुराकर मेवात में रहने वाले अपने साथी को बेचे थे. जहां इन मोटरसाइकिलों को काटकर और उनकी पहचान बदलकर बेच दिया जाता था. एसीपी क्राइम अमन यादव ने बताया कि यह वाहन चोर पिछले लंबे समय से फरीदाबाद क्षेत्र से मोटरसाइकिलों को चोरी करने की वारदातों को अंजाम दे रहे थे और मेवात में अपने एक साथी के पास चोरी की मोटरसाइकिल पहुंचा देते थे. इसके बाद इनका साथी इन मोटरसाइकिलों को काट-पीटकर इनके कलपुर्जे अलग-अलग कर देता था और उसे बेच देता था. वहीं एसीपी अमन यादव  का कहना है कि फिलहाल इन सभी आरोपियों को रिमांड पर लेकर इनसे गहन पूछताछ की जानी है और उनकी निशानदेही पर अन्य वारदातों को भी सुलझाने की कोशिश की जाएगी. 

Input- Amit Chaudhary

Trending news