Today Horoscope, 29 May 2022: ज्योतिष अनुसार सोमवार का दिन इन सभी राशि वाले जातकों के लिए शुभ होने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि आज का दिन आपके जीवन में क्या कुछ खास होने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशिफल- मेष राशि वाले युवा वर्ग आज के दिन एक्टिव नजर आएंगे. सामाजिक दृष्टि से आपको थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है, सारी स्थितियां आपके पक्ष में होंगी.


वृषभ राशिफल- वृषभ राशि वाले युवा किसी के भी सामने मजाक थोड़ा सोच समझकर करें. कभी-कभी अधिक मजाक महंगा पड़ जाता है. इसी के साथ सुनी सुनाई बातों पर भरोसा करना आपके लिए घातक हो सकता है.


मिथुन राशिफल- मिथुन राशि वाले युवाओं को अपने संपर्कों पर फोकस करना चाहिए क्योंकि इन्हीं संपर्कों से करियर में लाभ मिलेगा. अपनों के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा.


कर्क राशिफल- कर्क राशि वाले युवा उत्साह से भरपूर रहेंगे इसलिए कामों को पूरा करने पर जोर दें, टाले नहीं.


सिंह राशिफल- सिंह राशि वाले युवा नकारात्मक संगत से दूर रहें, क्योंकि ऐसा करने से ही उन्हें अच्छा मौका प्राप्त होगा. भविष्य की कल्पनाओं में वर्तमान न खराब करें, बल्कि वर्तमान को सुधारते हुए भविष्य की तैयारी करें.


कन्या राशिफल- कन्या राशि वाले युवाओं को जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे रहना चाहिए. आने वाले दिनों में घूमने की योजना बन सकती है.


तुला राशिफल- तुला राशि वाले युवा समझदारी से अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करें. महत्वपूर्ण वस्तु को लेकर सजग रहना होगा.


वृश्चिक राशिफल- वृश्चिक राशि वाले युवाओं को दिमाग में परिश्रम और आलस की मात्रा बैलेंस करके चलनी होगी. मेहनत करने के साथ ही आराम भी करें. महत्वपूर्ण काम है तो उन्हें आज ही खत्म करें.


धनु राशिफल- धनु राशि वाले युवा वर्ग क्रिएटिव कामों और कला जगत में रुचि लेंगे. दोस्तों के साथ किसी भी तरह का विवाद न करें.


मकर राशिफल- मकर राशि वाले युवा वर्ग बनाए गए घर के नियम कायदे का अच्छे से पालन करें. किसी काम को लेकर मूड ऑफ हो सकता है,  इसलिए सामान्य रहिए मस्त रहिए.


कुंभ राशिफल- कुंभ राशि वाले युवाओं को अपनों से महत्वपूर्ण सुझाव मिलेंगे, इन सुझावों से ही उन्नति मिलेगी. बेवजह मानसिक तनाव को बढ़ावा न दें क्योंकि मानसिक तनाव को बढ़ावा देने से आप परेशान हो सकते हैं.


मीन राशिफल- मीन राशि वाले सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाले युवा नाम कमाएंगे.


WATCH LIVE TV