ट्रैफिक पुलिस को दौड़ा-दौड़ा पीटने वाली महिला समेत 6 लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1212908

ट्रैफिक पुलिस को दौड़ा-दौड़ा पीटने वाली महिला समेत 6 लोग गिरफ्तार

दिल्ली के देवली मोड इलाके से आज सुबह एक बड़ा मामला सामने आया था. जहां ट्रैफिक खुलवाने गए TI को एक युवती और एक युवक ने दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पीटा. पूरा मामला सुबह 10 बजे का है. जहां ट्रैफिक पुलिसकर्मी देवली मोड पर रोंग साइड से आ रही स्कूटी सवार को रोकता है, जिस पर 3 लोग सवार थे. TI के रोकने पर स्कूटी सवार लड़की भड़क जाती है और TI पर हाथ छोड़ देती है.

ट्रैफिक पुलिस को दौड़ा-दौड़ा पीटने वाली महिला समेत 6 लोग गिरफ्तार

मनीष गुप्ता/नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के देवली इलाके में आज ट्रैफिक इंस्पेक्टर की पिटाई के मामले में साउथ दिल्ली के तिगड़ी थाने की पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. FIR आईपीसी की 186, 353, 332, 333, 147, 149, 34 धाराओं में दर्ज करते हुए सभी 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि इसमें पुलिस ने उस महिला को भी गिरफ्तार किया है जिसने पुलिस के साथ मारपीट की और घटना को अंजाम देने की शुरुआत की थी.

जानें, क्या है पूरा मामला

बता दें कि दिल्ली के देवली मोड इलाके से आज सुबह एक बड़ा मामला सामने आया था. जहां ट्रैफिक खुलवाने गए TI को एक युवती और एक युवक ने दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पीटा. पूरा मामला सुबह 10 बजे का है. जहां ट्रैफिक पुलिसकर्मी देवली मोड पर रोंग साइड से आ रही स्कूटी सवार को रोकता है, जिस पर 3 लोग सवार थे. TI के रोकने पर स्कूटी सवार लड़की भड़क जाती है और TI पर हाथ छोड़ देती है.

ये भी पढ़ेंः आखिर क्यों दिल्ली की इस लड़की ने सरेआम ट्रैफिक पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा?

इसके बाद धक्का-मुक्की में लड़की नीचे गिर जाती है और आस-पास खड़ी पब्लिक इकट्ठी हो जाती है, जिसके बाद पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा जाता है. इस बीच ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने आकर बड़ी मुशकिल से उस पुलिसकर्मी को बचाया. भीड़ में खड़े लोगों का कहना है कि ज्यादा जाम होने की वजह से यहां पर ट्रैफिक पुलिस आई थी. इस बीच स्कूटी पर सवार तीन लोग रोंग साइड आ रहे थे.

उन्होंने आगे कहा कि जब उनको पुलिसकर्मी ने रोका तो वह उनसे ही उलझ गए और लड़की होने का फायदा उठाते हुए पुलिसकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की. इस बीच एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ और उसे बुरी तरह पीटा काफी दूर तक दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. लेकिन स्थानीय लोगों का यह भी आरोप है कि अगर किसी की भी गलती हो, लेकिन कानून को हाथ में लेने का हक किसी को नहीं है. शिकायत करनी चाहिए थी, लेकिन जिस तरह से रोड पर एक पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया है यह काफी गलत है.

WATCH LIVE TV

Trending news