4 लाख की हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार, पूछताछ में बड़े खुलासे की उम्मीद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1237843

4 लाख की हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार, पूछताछ में बड़े खुलासे की उम्मीद

यमुनानगर में एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए सेक्टर-17 से दो युवकों को 150 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों युवक लंबे समय से नशीले पदार्थों की तस्करी कर रहे थे.

4 लाख की हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार, पूछताछ में बड़े खुलासे की उम्मीद

कुलवंत सिंह/यमुनानगर: यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल टीम ने 150 ग्राम हेरोइन के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हेरोइन की बाजार में कीमत लगभग 4 लाख रुपये है. इस साल यमुनानगर में हेरोइन पकड़े जाने का यह पहला मामला सामने आया है. टीम इंचार्ज का कहना है कि पहले दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां से इन्हें रिमांड पर लेकर जनता से पूछताछ की जाएगी, जिस दौरान बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें: मरम्मत के लिए विमानों को नहीं ले जाना पड़ेगा विदेश, यूपी के इस जिले में जल्द मिलेगी यह सुविधा

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के साथ सटा हरियाणा का यमुनानगर जिला काफी समय से नशे के मामले में काफी मशहूर हो रहा है, लेकिन जिला पुलिस एंटी नारकोटिक्स सेल टीम का गठन कर लगातार नशे पर काबू पाने का प्रयास कर रही है. इसी कड़ी में कार्रवाई करते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने हेरोइन के साथ दो नशा तस्करों को काबू कर बड़ी कामयाबी हासिल की है. टीम इंचार्ज ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि हुड्डा सेक्टर-17 से दो युवक ड्रग्स लेकर मुस्तफाबाद की तरफ जाएंगे, जिसके चलते टीम का गठन कर दोनों युवकों को काबू किया गया. जब ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने आरोपियों की तलाशी ली गई तो एक तस्कर से 101 ग्राम हेरोइन तो वहीं दूसरे आरोपी से 40 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. पुलिस के अनुसार दोनों नशा तस्कर सेक्टर-17 में किराए पर रह रहे थे और लंबे समय से नशा तस्करी कर रहे थे. 

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान मुस्तफाबाद निवासी तरुण और अंबाला के खान अहमदपुर गांव निवासी लखविंदर के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए नशे की कीमत करीब 4 लाख रुपये है. फिलहाल दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां से उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी. इस दौरान उन्हें बड़े खुलासे होने की उम्मीद है. 

WATCH LIVE TV

Trending news