Delhi: दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके में दो पुलिस वालों ने 60 साल के बुजुर्ग जमकर पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2426178

Delhi: दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके में दो पुलिस वालों ने 60 साल के बुजुर्ग जमकर पीटा

Delhi Crime: दिल्ली के पॉश इलाके में दो पुलिस वालों ने 60 साल के बुजुर्ग जमकर पीटा, जिसके बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा. वसंत कुंज के ठीक बीचो-बीच बसे झुग्गी इलाके के देश बंधु कैंप के लोगों ने घंटों तक हंगामा किया. 

Delhi: दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके में दो पुलिस वालों ने 60 साल के बुजुर्ग जमकर पीटा

Delhi Crime: दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके वसंत कुंज में बुधवार की रात को लोगों ने जमकर बवाल काटा. वसंत कुंज के ठीक बीचो-बीच बसे झुग्गी इलाके के देश बंधु कैंप के लोगों ने घंटों तक हंगामा किया. इस दौरान दिल्ली पुलिस की भारी तैनाती माहौल को शांत करने के लिए लगाई गई. आखिर में स्थानीय विधायक नरेश यादव और स्थानीय भाजपा के नेता नरेंद्र खत्री के आने के बाद भिंड को समझा बुझा कर शांत किया गया और लगभग शाम को 7:00 बजे से शुरू हुआ यह बवाल रात 11-12 बजे जाकर शांत हुआ.

पुलिसवालों ने की बुजुर्ग की पिटाई
इस हंगामें की शुरुआत तब हुई जब देशबंधु कैंप के निवासी संतोष जिनकी उम्र लगभग 60 साल है. आरोप है कि 2 पुलिस वालों ने बुजुर्ग को जमकर पीटा उनके शरीर पर कई जख्म है. देशबंधु कैंप में रहने वाले स्थानीय लोगों के मुताबिक वसंत कुंज डीडीए फ्लैट में रहने वाली एक महिला झुग्गी वालों के खिलाफ अक्सर कंप्लेंट करती है और पुलिस वालों को बुलाकर झुग्गी वालों को परेशान करती है. इनका आरोप है, आज भी वैसे ही हुआ महिला की शिकायत के बाद 3 पुलिस वाले झुग्गी के पास आए और दो पुलिस वालों ने झुग्गी के बाहर खड़े संतोष से पहले हाल-चाल पूछा उसके बाद बिना वजह उसे मारने पीटने लगे. ऐसा आरोप है कि 60 साल के बुजुर्ग संतोष को दिल्ली पुलिस के दोनों जवान ने बुजुर्ग को पीटकर घसीटते हुए डीडीए फ्लैट की तरफ लेकर गए. उसके बाद झुग्गी वालों ने जब हंगामा शुरू किया, उसके बाद शिकायतकर्ता महिला के साथ दोनों पुलिस वाले डीडीए फ्लैट के इस कॉलोनी के अंदर चले गए.

ये भी पढ़ें: Haryana Assembly Elections: कांग्रेस ने जारी की पांच उम्मीदवारों की अपनी चौथी लिस्ट

घायल को किया गया सफदरजंग रेफर 
हंगामा बढ़ता देख और भी पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची. वहीं शिकायतकर्ता महिला के फ्लैट की तरफ से पत्थर फेंका गया जिससे एक पुलिस वाला भी जख्मी हो गया. देखते ही देखते यह मामला तूल पकड़ने लगा, झुग्गी के सैकड़ो की संख्या में लोग डीडीए फ्लैट के उस कॉलोनी के बाहर खड़े हो गए जिसके अंदर शिकायतकर्ता महिला और बुजुर्ग की पिटाई करने वाले दोनों पुलिस वाले गए थे. वसंत कुंज के इलाके का माहौल बिगड़ता देख स्थानीय SHO और एसीपी दोनों यहां पहुंचे. पहले घायल बुजुर्ग को फोर्टिस अस्पताल भेजा गया, जिसके बाद घायल बुजुर्ग की हालात देख उसे सफदरजंग के लिए रेफर कर दिया.

इस घटना के बाद वसंत कुंज इलाके के सड़कों पर सैकड़ो की संख्या में झुग्गी वाले हंगामा करने लगे. पुलिस वालों के लाख मनाने के बाद भी झुग्गी वाले वहां से जाने को तैयार नहीं थे. घंटो तक चले इस हंगामा के बाद स्थानीय विधायक नरेश यादव और स्थानीय भाजपा के नेता नरेंद्र खत्री मौके पर पहुंचे. जिसके बाद नरेश यादव और स्थानीय भाजपा के नेता नरेंद्र खत्री ने झुग्गी के लोगों और पुलिस वालों से बात कर आरोपी दोनों पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

Input: Mukesh Singh

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news