उदयपुर कांड के आरोपियों पर हमले की आशंका, पूछताछ के लिए NIA ने बदला प्लान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1239282

उदयपुर कांड के आरोपियों पर हमले की आशंका, पूछताछ के लिए NIA ने बदला प्लान

सूत्रों ने दावा किया कि गिरफ्तार आरोपी किसी बड़ी साजिश का हिस्सा हो सकते हैं. 2014 में गौस कराची गया था, जहां वह एक कट्टरपंथी संगठन दावत-ए-इस्लामी के संपर्क में आया था और  तभी से वह उसे जुड़ा था.

उदयपुर कांड के आरोपियों पर हमले की आशंका, पूछताछ के लिए NIA ने बदला प्लान

नई दिल्ली : राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाड़े टेलर कन्हैया लाल का सिर काटने के मामले में दोनों आरोपियों रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद पर हमला हो सकता है. ऐसे इनपुट मिलने के बाद राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने उनसे पूछताछ के लिए अपनी योजना में बदलाव किया है. अब दोनों आरोपियों से राजस्थान में ही सवाल जवाब किए जाएंगे. 

ये भी पढ़ें : उदयपुर हत्याकांड: कन्हैयालाल के परिवार की मदद को सामने आए कपिल मिश्रा, जुटाए 1 करोड़

सूत्रों के मुताबिक किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए जांच एजेंसी ने आरोपियों से राजस्थान में ही पूछताछ करने का फैसला किया है. पहले यह खबर आई थी कि एनआईए दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए दिल्ली लाएगी. 

जांच एजेंसी से जुड़े सूत्र के मुताबिक उदयपुर में हुए बर्बर हत्याकांड में और भी लोग शामिल हैं. यह एक बड़ी साजिश थी, जिसे सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया था. सभी लोगों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. हमारे पास इनपुट हैं कि आरोपियों पर हमला किया जा सकता है, इसलिए उन्हें दिल्ली ले जाने की योजना को स्थगित कर दिया गया है. 

कट्टरपंथी संगठन से थे संपर्क में 

एनआईए सूत्रों ने दावा किया कि गिरफ्तार आरोपी किसी बड़ी साजिश का हिस्सा हो सकते हैं. 2014 में गौस कराची गया था, जहां वह एक कट्टरपंथी संगठन दावत-ए-इस्लामी के संपर्क में आया था और  तभी से वह उसे जुड़ा था. बता दें कि दोनों आरोपियों ने कन्हैया लाल का सिर काटने के बाद एक वीडियो जारी कर इस्लाम के अपमान का बदला लेने की बात कही थी.

WATCH LIVE TV 

 

 

Trending news