नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Uorfi Javed- Urfi Javed) अपने कपड़ों को लेकर हमेशा कुछ न कुछ अलग करती रहती हैं. उनकी ड्रेसेस ऐसी होती हैं कि कई बार वह ट्रोल भी हो जाती हैं. तो कई बार उन्हें खूब अटेंशन भी मिलता है. वह अपने विचित्र फैशन स्टाइल्स के लिए नेटिज़न्स और पैप्स का ध्यान खींचने में विफल रहती हैं. लेकिन इस बार उनके एक और आउटफिट्स ने उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर ला दिया. एक ट्रोलर ने उनसे पूरा कि आप बहुत ज्यादा नग्नता की ओर नहीं जा रही हैं? इस पर उर्फी ने उसकी क्लास लगा दी. बोली तेरे बाप का क्या जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी का एक नया वीडियो वायरल बियानी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें उर्फी ने जो ड्रेस पहनी है वो ऐसी लग रही है कि एक शर्ट है. जबकि वो टॉप है. यह टॉप शर्ट की बांह से बना दिखा रहा है, जबकि पीछे से पूरा खुला हुआ है. उर्फी ने क्रॉप टॉप को कॉलर वाली बटन वाली स्कर्ट के साथ पेयर किया है.


Urfi Javed ने अपने बालों को बड़े करीने से बांधा और अपने बोल्ड लुक को पूरा करने के लिए सफेद हील्स पहनी हुई. दिलचस्प बात यह है कि उसने नीले रंग की लिपस्टिक के साथ अपने ऑल-व्हाइट लुक में अलग रंग जोड़ने की कोशिश की. उनके लिपस्टिक के रंग पर भी वो ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं. पहले देखिए उर्फी का वीडियो...



जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ नेटिजंस ने उर्फी को लेकर फिर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक नेटिजन ने कहा कि मैडम गलती से पहन ली है क्या? एक अन्य यूजर ने कहा कि ये जलवा, ये जलवा बेशर्मी का है ये जलवा. जबकि एक तीसरे बंदे ने लिखा कि ये मोजे तो हम स्कूल में पहन के जाते थे उर्फी बहन. वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि गोला खाके आई है. पांचवे यूजर ने लिखा ये लड़की नहीं पिशाचनी है पिशाचनी. 


जिंदगी की आखिरी रात सोनाली फोगाट के साथ क्या-क्या हुआ, आरोपी सुधीर ने खोला राज


उर्फी का पारा चढ़ गया था. वीडियो में भद्दे कमेंट मिलने पर उसने एक Q&A सेशन बुलाया. IBTimes में छपी खबर में एक व्यक्ति ने पूछा कि, 'क्यूं तूने इस्लाम को बदनाम किया हुआ है? क्यों अल्लाह का खौफ नहीं तेरे दिल में? तूझे शर्म नहीं आती? इस पर उर्फी ने जवाब दिया कि शर्म क्या है? लोग कह रहे हैं शर्म बेच खाई है? कहां बेचा है? मुझे कुछ पैस चाहिए, मुझे शर्म बेचनी है.


Akshra Singh से पहले इन बॉलीवुड हसीनाओं का MMS मचा चुका है बवाल


बहुत ज्यादा नग्न होने वाले ट्रोलर के सवाल पर उर्फी जावेद करारा हमला किया. उर्फी ने जवाब दिया कि, ''मैं नेक्ड रहूं, बहुत ज्यादा नेक्ड रहूं, तेरे बाप की चड्डी पहन रही हूं क्या? अपनी चड्डी, अपना कच्छा, अपना सब कुछ है. तुम्हारा क्या जा रहा है? ऊंचे से ऊंचा बंदा, पॉटी पे बैठे नंगा.''