सुरंग में फंसे मजदूरों को लेकर प्रियंका गांधी ने सरकार से की ये अपील
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1974738

सुरंग में फंसे मजदूरों को लेकर प्रियंका गांधी ने सरकार से की ये अपील

उत्तरकाशी के सिलक्यारा  गांव में निर्माणाधीन सुरंग धंसने के कारण 41 मजदूर तकरीबन 12 दिनों से फंसे हुए हैं. इतने दिनों के बाद भी मजदूरों को अभी तक सुरंग से नहीं निकाला जा सका है. यहीं कारण हैं कि मजदूरों के परिजनों का गुस्सा प्रशासन के प्रति बढ़ता जा रहा है. 

सुरंग में फंसे मजदूरों को लेकर प्रियंका गांधी ने सरकार से की ये अपील

उत्तरकाशी के सिलक्यारा  गांव में निर्माणाधीन सुरंग धंसने के कारण 41 मजदूर तकरीबन 12 दिनों से फंसे हुए हैं. इतने दिनों के बाद भी मजदूरों को अभी तक सुरंग से नहीं निकाला जा सका है. यहीं कारण हैं कि मजदूरों के परिजनों का गुस्सा प्रशासन के प्रति बढ़ता जा रहा है. हालांकि अब ऐसा लग रहा हैं कि मजदूरों को जल्द ही सुरंग से निकल लिया जाएगा. वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने फंसे मजदूरों सकुशल निकालने और सरकार को उचित मुआवजा देने का बात कही है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तराखंड के उत्तरकाशी की निर्माणाधीन सिल्क्यारा सुरंग में फंसे मजदूरों के सुकशल बाहर निकलने की कामना की. वहीं उन्होंने बृहस्पतिवार को कहा कि सरकार द्वारा इन मजदूरों को उचित मुआवजा और मदद दी जानी चाहिए. यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर बन रही सुरंग का एक हिस्सा 12 नवंबर को ढह गया था और तब से 41 श्रमिक उसमें फंसे हुए हैं. उन्हें निकालने के लिए युद्धस्तर पर बचाव अभियान चलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: सैमसन को एक बार फिर किया गया नजरअंदाज, 8 साल में खेले हैं सिर्फ 37 इंटरनेशनल मैच

प्रियंका गांधी ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, उत्तरकाशी के सिल्क्यारा में 12 दिन से 41 मजदूर भाई सुरंग में फंसे हैं. खबर है कि उन्हें बचाने के लिए चल रहा अभियान सफलता की ओर बढ़ रहा है और जल्द ही सबके सकुशल बाहर आने की उम्मीद जगी है. ईश्वर से प्रार्थना है कि सभी मजदूर भाई जल्द से जल्द बाहर आकर स्वस्थ अपने-अपने घर पहुंचे. पूरा देश उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार से आग्रह है कि प्राणों की बाजी लगाकर दिन-रात राष्ट्र की सेवा में लगे इन मजदूर भाइयों को उचित मुआवजा और मदद दी जाए. 

Trending news