Panipat News: हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चेयरमैन बने विनोद धमीजा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1641191

Panipat News: हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चेयरमैन बने विनोद धमीजा

Panipat News: हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की पानीपत यूनिट के विनोद धमीजा नए चेयरमैन बने, जिसके बाद सरकार की नई पॉलिसी के तहत उद्योगपतियों की समस्याओं का समाधान होने की भी संभावना नजर आ रही है. 

Panipat News: हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चेयरमैन बने विनोद धमीजा

Panipat News: हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की देर रात एक निजी होटल में बैठक हुई, जिसमें चेंबर को नया चेयरमैन मिला. पिछले कई सालों से दो गुटों में बंटा चेंबर विनोद धमीजा के नेतृत्व में एक मंच पर इकट्ठा हुआ. बैठक के दौरान लगभग 5 सालों से उद्योगपति प्रीतम सचदेवा अपने समर्थकों के साथ बैठकों में नहीं पहुंच रहे थे, लेकिन विनोद धमीजा के चेयरमैन बनने से सभी एकजुट नजर आए. इस दौरान संकल्प लिया की हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री को भारत में नंबर  बनाने के लिए सभी एकजुट होकर उद्योगपतियों की समस्याओं को शासन व प्रशासन के सामने रखेंगे.

नवनियुक्त चेयरमैन उधमी विनोद धमीजा ने कहा कि सबसे पहले इंडस्ट्री की एकता को मजबूत करेंगे,  उसके बाद उद्योगपतियों की जितनी भी समस्याएं हैं उन्हें एक मंच से शासन  व प्रशासन के सम्मुख रखकर उनका समाधान करवाने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि सभी मिलजुल कर हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री को आगे ले जाने का काम करेंगे. चेयरमैन ने कहा कि अभी चेंबर में 294 सदस्य हैं इनकी संख्या बढ़ाकर 500 की जाएगी.

ये भी पढ़ें- BJP 44th Foundation Day: बीजेपी का 44वां स्थापना दिवस आज, जानें कैसे हुई पार्टी की शुरुआत

वही उद्योगपति व पूर्व में चेयरमैन रहे प्रीतम सचदेवा ने मंच से उद्यमी विनोद धमीजा का नाम की घोषणा की तो सभी उद्योगपतियों ने सर्वसम्मति से चेयरमैन चुन लिया. प्रीतम ने कहा कि विनोद धमीजा उद्योगपति के साथ-साथ  प्रशासन व राजनीति अच्छी पहुंच रखते हैं. उन्होंने कहा कि  सब उद्योगपति मिलकर अपनी समस्या को सरकार व प्रशासन के सामने रखेंगे, तो सभी समस्याओं का समाधान होगा. उन्होंने कहा कि हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स इंडस्ट्री को भारत में नंबर वन बनाने का प्रयास करेगे. उद्योगपतियों ने कहा कि पिछले काफी समय से चेंबर के  सदस्य आपस में बंटे हुए थे. उधमी विनोद धमीजा की अध्यक्षता में सभी एकजुट हुए, उद्योगपतियों ने कहा कि हमें उम्मीद है कि विनोद धमीजा के नेतृत्व में सभी समस्याओं का समाधान होगा और भविष्य में हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री से ही राज्य का नेतृत्व करने का भी मौका मिलेगा.

बता दें कि दो गुटों में बंटे पानीपत के उधमी विनोद धमीजा के चेयरमैन बनने से एक मंच पर इकट्ठे हुए. नई गाइडलाइन के तहत उद्योगपतियों की समस्याएं का भी समाधान नहीं हो पा रहा था, लेकिन अब नवनियुक्त चेयरमैन से सभी उद्यमियों को उम्मीद है और सरकार की नई पॉलिसी के तहत उद्योगपतियों की समस्याओं का समाधान होने की भी संभावना नजर आ रही है.

Input Rakesh bhayana

 

Trending news