Water Crisis: दिल्ली विधानसभा में जब बीजेपी सरकार आएगी तभी पानी की समस्या दूर होगी: रामवीर सिंह बिधूड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2295756

Water Crisis: दिल्ली विधानसभा में जब बीजेपी सरकार आएगी तभी पानी की समस्या दूर होगी: रामवीर सिंह बिधूड़ी

Ramvir Singh Bidhuri: बिधूड़ी ने दिल्ली सरकार को घेरते हुए कहा कि इस जल संकट के जिम्मेदार आम आदमी पार्टी की सरकार है. दिल्ली में बीते 10 सालों से आम आदमी पार्टी ने जल संकट से निपटने के लिए कोई काम नहीं किया. दिल्ली में इस जल संकट से मोदी सरकार ही छुटकारा दिला सकती है.

Water Crisis: दिल्ली विधानसभा में जब बीजेपी सरकार आएगी तभी पानी की समस्या दूर होगी: रामवीर सिंह बिधूड़ी

Delhi: दिल्ली में वसंत कुंज में बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए लोकसभा चुनाव में जीत के बाद धन्यवाद कार्यक्रम रखा गया. जिसमें सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए निर्वाचित सांसद ने रामवीर सिंह बिधूड़ी ने आम आदमी पार्टी पर जमकर हल्ला बोला. उन्होंने दिल्ली में चल रही पानी की किल्लत को लेकर सीधे-सीधे आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहरा दिया. उन्होंने कहा कि दिल्ली की सरकार ने पानी की समस्या से निपटने के लिए कोई काम नहीं किया. 

मोदी सरकार दिला सकती है जल संकट से छुटकारा
दक्षिणी दिल्ली से नवनिर्वाचित सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली में विधानसभा के चुनाव हरियाणा और महाराष्ट्र के साथ हो सकते हैं. दिल्ली में लगातार जल संकट पर रामवीर सिंह बिधूड़ी ने दिल्ली सरकार को घेरते हुए कहा कि इस जल संकट के जिम्मेदार आम आदमी पार्टी की सरकार है. दिल्ली में बीते 10 सालों से आम आदमी पार्टी ने जल संकट से निपटने के लिए कोई काम नहीं किया. दिल्ली में इस जल संकट से मोदी सरकार ही छुटकारा दिला सकती है.

ये भी पढ़ें: Delhi Weather: अगले दो दिन नहीं मिलेगी गर्मी से राहत, इस दिन हो सकती है दिल्ली एनसीआर में बरसात

दिल्ली विधानसभा में भी आएगी भाजपा 
केंद्र में एक बार फिर से मोदी सरकार आ गई है और अबकी बार विधानसभा में भी बीजेपी की सरकार आएगी. वहीं उन्होंने पानी की समस्या को लेकर निर्वाचित सांसद ने कहा कि जब तक दिल्ली सरकार दिल्ली के लोगों को जल संकट से राहत नहीं दिलाएगी बीजेपी का सड़कों पर प्रदर्शन ऐसे ही जारी रहेगा. वसंत कुंज में बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए लोकसभा चुनाव के बाद धन्यवाद कार्यक्रम रखा गया था. जिसमे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बिधूड़ी ने पानी के मुद्दे को उठाया और कहा कि केंद्र में बीजेपी सरकार है दिल्ली विधानसभा में भी जब बीजेपी की सरकार आएगी तभी पानी की समस्या और बाकी समस्याओं से दिल्ली वालों को निजात मिलेगी.
Input: Mukesh Singh 

Trending news