Traffic Advisory: दिल्ली में बारिश के बाद कई इलाकों मे जलभराव, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2417399

Traffic Advisory: दिल्ली में बारिश के बाद कई इलाकों मे जलभराव, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Waterlogging: दिल्लीवासियों के लिए दिन की शुरुआत भारी बारिश से हुई. जिसके कारण गंभीर जलभराव और व्यापक यातायात व्यवधान हुआ. स्कूल जाते हुए बच्चे बारिश में भीगने से बचने की कोशिश करते देखे गए. 

Traffic Advisory: दिल्ली में बारिश के बाद कई इलाकों मे जलभराव, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Delhi Traffic Police Issued Advisory: आज शुक्रवार के दिन दिल्लीवासियों के लिए दिन की शुरुआत भारी बारिश से हुई. जिसके कारण गंभीर जलभराव और व्यापक यातायात व्यवधान हुआ. स्कूल जाते हुए बच्चे बारिश में भीगने से बचने की कोशिश करते देखे गए. बारिश के बाद बपरौला क्षेत्र और नजफगढ़ रोड में काफी जलभराव देखा गया. जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी 
इसके साथ ही अरबिंदो मार्ग पर यातायात प्रभावित हुआ और विभिन्न हिस्सों में जलभराव के कारण वाहन रेंगते हुए देखे गए. इससे पहले, आरडब्ल्यूएफसी नई दिल्ली ने भविष्यवाणी की थी. दिल्ली (जाफरपुर), एनसीआर (दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, बल्लभगढ़) के अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश के साथ हल्की गरज और बिजली गिरने की संभावना है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की, जिसमें कहा गया कि मूलचंद अंडरपास पर एक ट्रक के खराब होने के कारण साउथ एक्सटेंशन से लाजपत नगर की ओर जाने वाले रिंग रोड पर यातायात प्रभावित है. कृपया अपनी यात्रा की योजना इसी के अनुसार ही बनाए.

ये भी पढ़ें: गोविंदपुरी थाना इलाके में हुई फायरिंग, आइसक्रीम वाले को बाइक सवार गोली मारकर फरार

मौसम विभाग ने जारी किया था येलो अलर्ट 
मौसम विभाग की तरफ से आज यानी की शुक्रवार को दिल्ली के कई इलाकों में हल्की से मध्यम स्तर की बारिश को लकेर येलो अलर्ट जारी किया था. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में गरज के साथ-साथ चमक के साथ तेज बारिश की संभावना जताई थी. वहीं दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 24 और अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.

Input: ANI

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news