Delhi Weather: तेज हवाओं के साथ होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2401859

Delhi Weather: तेज हवाओं के साथ होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिल्ली में मंगलवार को बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है. वहीं इस दौरान बारिश के साथ-साथ 30 से 40 प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं भी चल सकती है. पूरे एनसीआर में तेज हवा के साथ-साथ बारिश होने का अनुमान है. 

Delhi Weather: तेज हवाओं के साथ होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में देर रात कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई. तो कही पर रिमझिम बरसात.  वहीं इसके साथ ही बादलों की आवाजाही और तेज हवाओं के कारण मौसम सुहावना बना हुआ है. साथ ही लोगों को कहीं न कहीं उमस से भी राहत मिल गई है. दिल्ली में आज यानी कि मंगलवार से मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है. वहीं मंगलवार को कई इलाकों में तेज बारिश होने की संभावना है. वहीं मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में 29 अगस्त तक रिमझिम-रिमझिम बारिश देखने को मिल सकती है.

तेज हवा के बारिश का येलो अलर्ट 
दिल्ली में मंगलवार को बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है. वहीं इस दौरान बारिश के साथ-साथ 30 से 40 प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं भी चल सकती है. पूरे एनसीआर में तेज हवा के साथ-साथ बारिश होने का अनुमान है. इस दौरान न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 33 डिग्री रहने की संभावना है.

ये भी पढ़ें: Janmashtami: एशिया का सबसे बड़ा कृष्णा-अर्जुन मंदिर में जन्माष्टमी की धूम,देखें फोटो

सोमवार को कितना रहा तापमान
दिल्ली में बीते सोमवार दिनभर धूप रही. वहीं शाम के समय दिल्ली के कुछ इलाकों में बारिश भी देखने को मिली. इस दौरान सोमवार को न्यूनतम तापमान 26.8 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 35.2 डिग्री रहने का अनुमान है.

एक बार फिर बढ़ सकता है तापमान 
मौसम विभाग की मानें तो 28 और 29 अगस्त के दौरान दिल्ली-एनसीआर के कुछ शहरों में बादलों की मौजूदगी बनी रहेगी. इस दौरान बारिश या बौछारें पड़ने की संभावना भी जताई जा रही है. हालांकि इसके बाद मौसम में तेजी से बदलाव देखने को मिल सकता है.  जिससे तापमान में एक बार फिर से बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार दिल्ली में मौसम 30 अगस्त से गर्म होने की संभावना है.  इस दौरान अधिकतम तापमान बढ़कर  36 डिग्री सेल्सियस पहुंच सकता है.

Trending news