Weather Update News: दिल्ली-NCR में अगले 12 घंटे तक जारी रहेगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट
Advertisement

Weather Update News: दिल्ली-NCR में अगले 12 घंटे तक जारी रहेगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

दिल्ली-NCR समेत इन इलाकों में 29 जनवरी की सुबह से लगातार बारिश हो रही है. वहीं मौसम विभाग ने अगले 12 घंटे तक बारिश होने का अनुमान जताया है. बारिश की वजह से बढ़ेगी सर्दी.  

Weather Update News: दिल्ली-NCR में अगले 12 घंटे तक जारी रहेगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर समेत उसके आसपास के इलाकों में 29 जनवरी की सुबह से लगातार बारिश हो रही है. इस दौरान दिन में बिल्कुल भी धूप नहीं निकली. वहीं मौसम विभाग ने अगले 12 घंटे तक ऐसा ही मौसम रहने का अनुमान जताया है. 

वहीं मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में मौसम का मिजाज बदलने वाला नहीं है. दिल्ली में आज बारिश के चलते फिर ठंड बढ़ गई है, वहीं उत्तर भारत में लोगों को घने कोहरे की संभावना जताई है. उत्तर पश्चिम भारत में तापमान में बढ़ोतरी की उम्मीद नहीं है. वहीं विभाग की ओर से बताया गया कि पहाड़ों पर भी भारी बर्फबारी, बारिश देखने को मिली है, जिससे तापमान में गिरावट आई है. वहीं पंजाब, पूर्वी हरियाणा, दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, राजस्थान के पूर्वी जिले और उत्तरी मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में बूंदाबांदी जारी रहने की आशंका जताई है. 

मौसम विभाग के अनुसार, यहां अगले 12 घंटे के दौरान दिल्ली में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है. दिल्‍ली-एनसीआर के कई इलाकों में आज देर शाम से हल्की बूंदाबांदी देखने को मिल रही है. आने वाले दिनों में दिल्ली और आसपास के इलाकों में बारिश बरकरार रहने के आसार हैं.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में पति ने पत्नी पर लगाया बेटे की हत्या करने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

29 जनवरी से लेकर 30 जनवरी तक उत्तर भारत के कई राज्यों के लिए बारिश के लिए मौसम विभाग ने पहले ही अलर्ट जारी किया था. मौसम विभाग ने कहा कि वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह राजधानी दिल्ली समेत इन राज्यों में भी आज बारिश हुई.

बता दें कि मौसम विभाग ने पहले ही वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से 29 जनवरी से लेकर 30 जनवरी तक उत्तर भारत के कई राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया था. जिसके चलते राजधानी दिल्ली में भी आज बारिश हुई.

Trending news