नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया लॉकर की जांच पूरी हो गई है. इसमें सीबीआई को कुछ नहीं मिला है. यह बात खुद मनीष सिसोदिया ने मीडिया से कही है. सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई ने परिवार को क्लीन चिट दे दी है. सीबीआई पर ऊपर से दबाव था, जिसके कारण यह कार्रवाई की गई थी, लेकिन टीम में जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. अब सिसोदिया इस सारे मुद्दे को लेकर 2 बजे मीडिया से बात करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लॉकर जांच में कुछ न मिलने पर मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर सरकार पर जमकर भड़ास निकाली. दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा कि लॉकर में कुछ नहीं मिला है. पीएम ने लॉकर की जांच कराई थी. सच की जीत हुई है. 


आपको बता दें कि शराब नीति में भ्रष्टाचार के आरोप मनीष सिसोदिया पर लगे हैं. जिसके बाद सीबीआई ने पिछले हफ्ते सिसोदिया के घर पर दबिश दी थी. सिसोदिया के घर पर टीम ने 14 घंटे तक छानबीन की थी. इसके बाद सिसोदिया के मोबाईल फोन, कुछ फाइल्स ले गई थी. इसके बाद सिसोदिया के बैंक लॉकर की जांच करने को सीबीआई ने कहा था.


सिसोदिया के लॉकर की जांच करेगी CBI, जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं मनीष सिसोदिया


आज तय समय के अनुसार सीबीआई की टीम गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 4 स्थित पंजाब नैशनल बैंक ब्रांच पर पहुंची. यहां सिसोदिया और उनकी पत्नी पहले से मौजूद थे. सीबीआई ने करीब 1 घंटे तक बैंक में समय बिताया. सिसोदिया और उनकी पत्नी के खातों और लॉकर की जांच की. इसमें सीबीआई टीम को कुछ खास नहीं मिला. सीबीआई ने क्लीन चिट दे दी.


विधानसभा धरने पर बीजेपी के निशाने पर सिसोदिया और आप के टारगेट पर रहे उपराज्यपाल