Yamuna Expressway Accident: हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 3 बच्चे घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1925019

Yamuna Expressway Accident: हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 3 बच्चे घायल

राजधानी दिल्ली के कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र के जेजे कॉलोनी फेस 3 के रहने वाले एक परिवार के साथ यमुना एक्सप्रेसवे पर बीती रात भीषण हादसा हो गया, जिसमें ड्राइवर समेत परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई और अन्य तीन बच्चे घायल है, जिनका इलाज उत्तर प्रदेश के अस्पताल में चल रहा है.

Yamuna Expressway Accident: हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 3 बच्चे घायल

Accident News: राजधानी दिल्ली के कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र के जेजे कॉलोनी फेस 3 के रहने वाले एक परिवार के साथ यमुना एक्सप्रेसवे पर बीती रात भीषण हादसा हो गया, जिसमें ड्राइवर समेत परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई और अन्य तीन बच्चे घायल है, जिनका इलाज उत्तर प्रदेश के अस्पताल में चल रहा है. वहीं घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

यह घटना रात यमुना एक्सप्रेसवे पर हुई है. इस भीषण हादसे में एक ही परिवार के चार लोग और एक ड्राइवर की मौत हो गई और परिवार के तीन अन्य बच्चे घायल है जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. मृतक परिजन दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके के जेजे कॉलोनी में परिवार समेत रहा करते थे. जहां इस हादसे के बाद आस पड़ोस के लोगों में मातम पसरा हुआ है. उन्हें भरोसा ही नहीं हो रहा था कि किसी का हंसता खेलता परिवार कैसे इस भीषण हादसे का शिकार हो गया.

ये भी पढ़ें- Sonipat Crime: बाइक सवार 3 अज्ञात लोगों ने युवक पर बरसाई गोलियां, वारदात को अंजाम देकर हुए फरार

वहीं मृतक के पड़ोसियों ने बताया कि बीती रात मृतक विजेंद्र अपने पूरे परिवार समेत अपनी बहनोई के दसवीं पर झारखंड जा रहा था. पूरा परिवार रात के 11 बजे अपने निजी कार से ड्राइवर साथ झारखंड जाने के लिए निकले थे. मगर रात के 1 बजे हम लोगों को सूचना मिलती है कि उनका यमुना एक्सप्रेसवे पर कार का बुरी तरह एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें मृतक विजेंद्र समेत उनकी पत्नी, एक बेटी, एक भाई और ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई और तीन अन्य छोटे बच्चे घायल है जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

(इनपुटः हरिकिशोर शाह)

Trending news