यमुना नगर : सड़क हादसे में 3 कांवड़िये घायल, हाईवे जाम कर कार को किया आग के हवाले
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1272558

यमुना नगर : सड़क हादसे में 3 कांवड़िये घायल, हाईवे जाम कर कार को किया आग के हवाले

रादौर में आज सहारनपुर कुरुक्षेत्र रोड पर एक कार ने कांवड़ियों को टक्कर मार दी. हादसे में करनाल के पस्ताना निवासी राकेश, चंदा व मुन्नी घायल हो गए. गुस्साए कांवड़ियों ने रोड पर जाम लगा दिया और नारेबाजी करने लगे.

यमुना नगर : सड़क हादसे में 3 कांवड़िये घायल, हाईवे जाम कर कार को किया आग के हवाले

यमुना नगर : रादौर में आज सहारनपुर कुरुक्षेत्र रोड पर एक कार ने कांवड़ियों को टक्कर मार दी. हादसे में करनाल के पस्ताना निवासी राकेश, चंदा व मुन्नी घायल हो गए. गुस्साए कांवड़ियों ने रोड पर जाम लगा दिया और नारेबाजी करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस ने कांवड़ियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह उग्र हो गए. 

कावंड़ियों का आरोप था कि पुलिसकर्मियों ने आरोपी कार चालक को भगा दिया. उग्र कांवड़ियों ने पहले कार को लाठी डंडों से क्षतिग्रस्त किया और फिर उसे आग के हवाले कर दिया. मौके पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां पहुंची और आग को बुझाया. डीएसपी सुभाष व डीएसपी रजत गुलिया पुलिस बल के साथ जब मौके पर पहुंचे तब कहीं जाकर कांवड़ियों ने जाम खोला. 

ये भी पढ़ें: सुखना लेक में मरी हजारों मछलियां, घग्घर के जलीय जीवों पर भी मंडराया खतरा

करनाल के गांव पस्ताना के कांवड़िये राकेश, चंदा, मुन्नी व सूरज हरिद्वार से कांवड़ लेकर आ रहे थे. सहारनपुर कुरुक्षेत्र रोड पर रादौर में पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहे वाहन को बचाने की कोशिश में उन्हें होंडा सिटी कार ने टक्कर मार दी, जिसमें चंदा, मुन्नी व राकेश गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे से गुस्साए कांवड़ियों ने रोड पर जाम लगा दिया. 

जाम लगने का पता लगते ही डीएसपी रजत गुलिया व डीएसपी सुभाष चंद्र पुलिस बल के पास पहुंचे। पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की. इसी बीच वहां से कार चालक निकल गया. इस दौरान अफवाह फैल गई कि हादसे में घायल एक शख्स की मौत हो गई है, जिससे कांवड़िये और अधिक भड़क गए. 

उन्होंने पुलिस के साथ भी अभद्रता की और सड़क पर बैठकर नारेबाजी करने लगे. इतने में कुछ कांवड़िये उठे और कार में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी. उन्होंने कार को पहले सड़क के एक किनारे लगाया और फिर पलटकर उसमें आग लगा दी. 

WATCH LIVE TV 

 

 

 

Trending news