तेज रफ्तार डंपर ने मासूम छात्रा को कुचला, चालक हुआ फरार
Advertisement

तेज रफ्तार डंपर ने मासूम छात्रा को कुचला, चालक हुआ फरार

यमुनानगर के गांव बकाना में पलाका रोड तेज रफ्तार डंपर ने एक छात्रा को कुचल दिया. छात्रा स्कूल की छुट्टी होने के बाद साइकिल से अपने गांव लौट रही थी. घटना के बाद चालक डंपर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. 

तेज रफ्तार डंपर ने मासूम छात्रा को कुचला, चालक हुआ फरार

कुलवंत सिंह/यमुनानगर: यमुनानगर के गांव बकाना में पलाका रोड तेज रफ्तार डंपर ने एक छात्रा को कुचल दिया. छात्रा स्कूल की छुट्टी होने के बाद साइकिल से अपने गांव लौट रही थी. घटना के बाद चालक डंपर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. गुस्साए लोगों ने डंपर के शीशे भी तोड़ दिए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और डंपर को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए ट्रामा सेंटर भिजवा मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़े: शहीद निशान सिंह के घर पहुंचे CM मनोहर लाल, परिवार के 1 सदस्य को सरकारी नौकरी देने का किया ऐलान

रादौर के गांव खजूरी निवासी 11 वर्षीय रितिका बकाना के सरकारी स्कूल में छठीं कक्षा में पढ़ती थी. स्कूल से छुट्टी के बाद दोपहर को वह अन्य बच्चों के साथ साइकिल से वापिस घर लौट रही थी. इस दौरान जब वह पलाका रोड से गुजर रही थी तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार मिट्टी से लदे डंपर ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर गई और डंपर का टायर उसके सिर के ऊपर से निकल गया. इसके कारण बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर रितिका के दादा जगमेंद्र सिंह और चाचा संदीप मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि पलाका मार्ग से एक कच्चा रास्ता उनके गांव में जाता है, जो कि शार्टकट है. इसलिए गांव के बच्चे इसी रास्ते से होकर गुजरते हैं.

थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है. रितिका के शव को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और शिकायत के आधार पर मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी.

रितिका की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया है. रितिका के पिता प्रदीप कुमार बिल्डिंग लिफ्टिंग का कार्य करते हैं, जो इन दिनों केरल में हैं. रितिका का एक छोटा भाई और एक बड़ी बहन भी है.

WATCH LIVE TV 

Trending news