Yamunanagar Crime: आपसी कलह के चलते दंपति की जहर खाने से मौत, 3 साल के बेटे को भी दिया जहर हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1933175

Yamunanagar Crime: आपसी कलह के चलते दंपति की जहर खाने से मौत, 3 साल के बेटे को भी दिया जहर हालत गंभीर

Yamunanagar Crime Hindi News: जोगिंदर नगर के दंपति ने पारिवारिक कलह के चलते जहरीला पदार्थ खाया, जिसमे दोनों पति-पत्नी की मौत हो गई. वंही उन्होंने तीन साल के बेटे को भी जहर दिया गया, जिसके चलते उसकी हालत गंभीर है. 

Yamunanagar Crime: आपसी कलह के चलते दंपति की जहर खाने से मौत, 3 साल के बेटे को भी दिया जहर हालत गंभीर

Yamunanagar Crime News: यमुनानगर के जोगिंदर नगर के दंपति ने पारिवारिक कलह के चलते जहरीला पदार्थ खाया, जिसमे दोनों पति-पत्नी की मौत हो गई. वंही उन्होंने तीन साल के बेटे को भी जहर दिया गया, जिसके चलते उसकी हालत गंभीर है. बच्चे को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कर दिया गया है. इसी के साथ मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई.

दरअसल जोगिंदर नगर का है. जहां अरविंद कुमार, उसकी पत्नी सीमा देवी और उनका बेटा कुणाल के आज जहरीला पदार्थ खाने का मामला सामने आया है. जहरीला पदार्थ खाने का पता लगते ही परिवार के लोगों ने उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया. इलाज के दौरान दोनों पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि उनके बेटे कुणाल का यमुनानगर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें: शख्स ने फीमेल डॉग से कियाअप्राकृतिक व्यवहार, पड़ोसियों के देखने पर फेंककर भागा

बता दें कि पारिवारिक कलह के चलते अरविंद कुमार और उसकी पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाया और साथ ही उन्होंने अपने 3 साल के बेटे को भी जहरीला पदार्थ दे दिया. मृतक अरविंद और उसकी पत्नी सीमा दोनों की आयु 37 साल है. मृतक कि भाभी ने बताया कि सीमा का व्यवहार अरविंद और कुणाल के प्रति ठीक नहीं था. सीमा सारा दिन फोन पर बातचीत करने में लगी रहती थी और जब अरविंद उसे इस बारे में पूछता था तो दोनों का खूब झगड़ा होता था. कई बार परिवार के लोगों ने समझाने की कोशिश की, लेकिन कोशिश बेकार गई. इसी पारिवारिक कलह के चलते आज पति-पत्नी ने जहरीला पदार्थ खा लिया और साथ ही अपने बेटे कुणाल को भी जहरीला पदार्थ खिलाया. जिसके चलते उनका 3 साल का बेटा कुणाल जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है.

इस पूरे मामले को लेकर गांधीनगर थाना प्रभारी ने कहा कि अरविंद और सीमा की मौत हो चुकी है और उनके 3 साल के बेटे कुणाल का अस्पताल में इलाज चल रहा हैय अरविंद और सीमा के शव को मोर्चरी हाउस में भिजवा दिया.

Input: कुलवंत सिंह 

Trending news