Yamunanagar News: रात को सोते हुए गायब हुई नाबालिग लड़की, पुलिस ने डेढ़ घंटे में किया खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1813344

Yamunanagar News: रात को सोते हुए गायब हुई नाबालिग लड़की, पुलिस ने डेढ़ घंटे में किया खुलासा

Yamunanagar News: हरियाणा के यमुनानगर में एक नाबालिग लड़की रात में उठकर अपने प्रेमी के पास चली गई, जो उन्हीं के घर में किराये पर रहता था. वहीं उसके परिजनों ने सुबह उठकर ढिंढोरा पीट दिया.

Yamunanagar News: रात को सोते हुए गायब हुई नाबालिग लड़की, पुलिस ने डेढ़ घंटे में किया खुलासा

Yamunanagar News: यमुनानगर के नवाब कॉलोनी में रहने वाली एक 13 वर्षीय लड़की के पिता ने पुलिस को शिकायत दी थी कि रात्रि को सोते हुए 2 बजे के करीब उनकी लड़की कहीं गायब हो गई. उन्होंने बताया कि उनकी लड़की रात को खाना खाकर सोई थी. सुबह उठकर देखा तो वह घर पर नहीं थी. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए लड़की को मात्र डेढ़ घंटे में ढूंढ निकाला.

ये भी पढ़ें: Delhi News: पार्षद ने वार्ड में महिलाओं समेत एक परिवार को पीटा, पुलिस ने किया 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार लड़की को पास के ही रहने वाले एक युवक ने जोकि बिहार का रहने वाला है और हाल ही में आनंद कॉलोनी में किराये पर रहता है, जिसने लड़की को बहला-फुसलाकर अपने पास बुला लिया और इतना ही नहीं सुबह होने पर लड़की को बेड के बॉक्स में छुपा दिया और ऊपर कपड़े रख दिए. पुलिस ने लड़के से पूछताछ की तो लड़की को बेड के बॉक्स से बाहर निकाला और मेडिकल कराया गया, जिसमें लड़की के साथ रेप होने की पुष्टि पाई गई है. पुलिस ने पॉस्को एक्ट लगाकर युवकों गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है.

वहीं युवक ने पुलिस को बताया कि उस लड़की से काफी समय से बातचीत करता था. उसने उसको एक फोन भी ले कर दिया था, उसी के कहने पर लड़की रात्रि को उठ कर उसके कमरे में आई. लड़की के बयान लेकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया.

नोएडा में छात्र के साथ लूट
ग्रेटर नोएडा बी फार्मा के छात्र से देर रात हथियार के बल पर तीन बदमाशों ने लूटपाट की थी. सूरजपुर पुलिस व डीसीपी सेंट्रल टीम ने 7 घंटे में छात्र के साथ लूट का खुलासा किया. मोटरसाइकिल व नगदी भी बरामद की. बदमाशों से एक मोटरसाइकिल व अवैध तमंचा बरामद किया. वहीं पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक को गोली लगी और दो मौके से फरार हो गए.

Input: Kulwant Singh/Pranav bhardwaj

Trending news