Yamunanagar News: 2024 चुनाव को लेकर ओपी चौटाला का मास्टर प्लान, युवाओं को 21 हजार रुपये भत्ता तो बुजुर्गों को मिलेगी इतनी पेंशन
Advertisement

Yamunanagar News: 2024 चुनाव को लेकर ओपी चौटाला का मास्टर प्लान, युवाओं को 21 हजार रुपये भत्ता तो बुजुर्गों को मिलेगी इतनी पेंशन

Yamunanagar News: यमुनानगर में आए ओपी चौटाला ने बड़े-बड़े चुनावों वादे किए हैं. उन्होंने वोटर को अपनी ओर लुभाने के एक से एक आकर्षित योजनाओं के बारे में जानकारी दी हैं.

 

Yamunanagar News: 2024 चुनाव को लेकर ओपी चौटाला का मास्टर प्लान, युवाओं को 21 हजार रुपये भत्ता तो बुजुर्गों को मिलेगी इतनी पेंशन

Yamunanagar News: हरियाणा में 2024 विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. सभी राजनीतिक पार्टियां खुद को श्रेष्ठ साबित करने के लिए मैदान में उतर गई हैं. वहीं वोटरों को लुभाने के लिए ये पार्टियां अलग-अलग चुनावी योजना के बारे में बताकर उनको अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश कर रही हैं. वहीं इस बीच आज यानी सोमवार को यमुनानगर में ओमप्रकाश चौटाला ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली और कांग्रेस-बीजेपी (Congress-BJP) समेत जेजेपी (JJP) पर सियासी हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैं लाखों युवाओं को नौकरी दूंगा, चाहे इसके लिए मुझे फांसी ही क्यों न मिले.

ये भी पढ़ें: Fatehabad News: चुनावी अभियान में उतरे दुष्यंत चौटाला, बोले- विपक्ष कर रहा गठबंधन मजबूत

 

चौटाला ने चुनावों को लेकर दिया गुरुमंत्र
यमुनानगर में पूर्व मुख्यमंत्री और इनेलो सुप्रीमो (INLD Supremo) ओमप्रकाश चौटाला (Om prakash Chautala) ने शिरकत की. पार्टी दफ्तर में ओपी चौटाला ने वर्करों के साथ बैठक की और आने वाले चुनावों को लेकर गुरुमंत्र दिया. ओमप्रकाश चौटाला के साथ यमुनानगर से पूर्व विधायक दिलबाग सिंह समेत कई स्थानीय नेता मौजूद रहे. 

महिलाओं के दोंगे 1100 रुपये- OP Chautala
ओपी चौटाला ने पहले कांग्रेस पर भड़ास निकाली और फिर बीजेपी को निशाने पर लिया. ओपी चौटाला ने कहा कि जिस इनेलो (INLD) के लिए हमने इतनी मेहनत की आज कुछ लुटेरे इस पार्टी को लूटकर चले गए हैं. साथ ही चुनावों को लेकर ओम प्रकाश चौटाला ने कई बड़ी घोषणाएं भी की हैं. उन्होने कहा कि अगर हमारी सरकार सत्ता में आती है तो युवाओं को 21 हजार रुपये भत्ता देंगे, महिलाओं को 1100 रुपये दिए जाएंगे. इसके अलावा बुजुर्गों को 7500 रुपये प्रति महीना पेंशन देंगे.

आवाज नहीं उठाना पड़ेगा महंगा- चौटाला
वहीं ओपी चौटाला ने सड़क पर बैठे पहलवानों को समर्थन दिया. उन्होंने कहा कि आज हम इसी कुशासन के खिलाफ लड़ रहे हैं, लेकिन सरकार पहलवानों के साथ गलत रवैया अपना रही है. ओमप्रकाश चौटाला ने आगे कहा कि परिवर्तन यात्रा से बड़ा परिवर्तन प्रदेश में आएगा.

जनता करेगी फैसला- आपी चौटाला
ओमप्रकाश चौटाला का पूरा भाषण राजनीतिक था. ओपी चौटाला ने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है कि सिर्फ हां य ना से काम नहीं चलेगा. अब लोगों के बीच जाकर लोगों से चुनावों में चश्मे का बटन दबाने की अपील करनी है. गौरतलब है कि यमुनानगर में इनेलो (INLD) लगातार बड़े कार्यक्रम कर रही है, ताकि पूर्व विधायक दिलबाग सिंह की पैठ और मजबूर हो सके. अब जनता को तय करना है कि वो किसके वादों में दम देखती है.

Input: Kulwant Singh

Trending news