Yamunanagar News: बारिश ने खोली निगम प्रशासन के दावों की पोल, लोग बोले- 20 साल से यही हालात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1771452

Yamunanagar News: बारिश ने खोली निगम प्रशासन के दावों की पोल, लोग बोले- 20 साल से यही हालात

Yamunanagar News: हरियाणा के यमुनानगर में आज सुबह से हो रही बारिश के चलते पूरा शहर जलमग्न हो गया. वहीं इस बारिश ने नगर निगम में पोल खोल दी है. वहीं मेयर ने कहा कि अभी 40 से 50% काम अधूरा पड़ा है.

Yamunanagar News: बारिश ने खोली निगम प्रशासन के दावों की पोल, लोग बोले- 20 साल से यही हालात

Yamunanagar News: यमुनानगर में सुबह से हो रही बरसात के चलते शहर जलमग्न होना शुरू हो गया है. वहीं पर शहर के कई इलाकों में भारी जलभराव होने से लोगों का अपने घरों से निकलना दूभर हो चुका है. एक और जहां प्रशासन दावे कर रहा था कि उन्होंने जलभराव से निपटने के सभी तैयारियां पूरी कर ली है तो वहीं पर जलभराव की वजह से ऐसी स्थिति बनी हुई है कि शहर की कई सड़कों से लोगों को निकलना भारी हो गया.

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: फॉरेस्टर की भर्ती पर सरकार को विपक्ष का जवाब, कहा- इन्हीं मानकों के आधार पर होती है भर्ती

 

बारिश का सीजन शुरू होते ही पहली बरसात ने यमुनानगर में प्रशासन के सभी दावों को फेल करके रख दिया. सुबह से चल रही बारिश के चलते आज यमुनानगर के कई इलाके जलमग्न होते दिखाई दिए. वहीं जब ज़ी मीडिया की टीम जलभराव इलाकों में पहुंची तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और कहा की कितनी बार उन्होंने निगम में शिकायत भी दी लोगों का कहना है कि मेयर भी कई बार आया, लेकिन उनके घरों के आगे पानी का जल भराव पिछले 20 साल से खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. इसका मतलब तो यही कि निगम प्रशासन के सारे दावे फेल नजर आते दिखाई दे रहे हैं. शहर की कई मुख्य सड़कें जलमग्न होती दिखाई दी, जिस पर लोगों का निकलना काफी मुश्किल हो गया है.

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही ज़ी मीडिया ने ड्रेन की सफाई को लेकर सुनो सरकार में मुद्दा उठाया था, जिसके बाद मेयर कई इलाकों में तो पहुंचे, लेकिन कोई समाधान नहीं हो पाया. वहीं पर मेयर ने भी माना कि 40 से 50 प्रतिशत काम अभी अधूरा पड़ा है और उसी अधूरे पड़े कार्य से आज लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जबकि बरसाती सीजन शुरू हो चुका है तो कार्य कब पुरे होंगे. देखना होगा कि मेयर के दावे कहां तक सही साबित होते है.

Input: kulwant Singh

Trending news