यमुनानगर में धुंध के कारण विजिबिलिटी हुई कम, आपस में टकराई दर्जनों गाड़ियां
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1490713

यमुनानगर में धुंध के कारण विजिबिलिटी हुई कम, आपस में टकराई दर्जनों गाड़ियां

हरियाणा के यमुनानगर में धुंध के कारण एक के बाद एक आपस में दर्जनों गाड़ियां टकरा गईं. इस दौरान कई लोग घायल हो गए. एंबुलेंस और पुलिस की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया.

यमुनानगर में धुंध के कारण विजिबिलिटी हुई कम,  आपस में टकराई दर्जनों गाड़ियां

कुलवंत सिंह/यमुनानगर: यमुनानगर में औरंगाबाद के पास एक के बाद एक लगभग एक दर्जन गाड़ियां भारी धुंध के चलते टकरा गई, जिसके परिणाम स्वरूप चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. उन्हें ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया है. 

ये भी पढ़ें: सरकार से संवाद: गठबंधन को लेकर बोले BJP-JJP नेता, कहा- अंत्योदय तक जाना है साथ

आज लगातार दूसरे दिन यमुनानगर में भारी धुंध हुई है. इसी के चलते विजिबिलिटी काफी कम है. वाहन एक दूसरे को दिखाई नहीं दे रहे. इसी कारण एक गाड़ी की दूसरी गाड़ी से टक्कर हुई. जैसे ही घायल गाड़ी से निकलने का प्रयास कर रहे थे, इसी दौरान और गाड़ियों ने उन्हें पीछे से टक्कर मारनी शुरू कर दी. इसके बाद लगातार एक दर्जन गाड़ियां एक से दूसरी गाड़ी से भिड़ती चली गई. पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी गई. एंबुलेंस और पुलिस की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया. गाड़ियां एक दूसरे से टकराने के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया, जिसके चलते अन्य वाहन चालकों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

पिछले 2 दिनों से भारी धुंध के चलते विजिबिलिटी काफी कम है. इसी के चलते पुलिस अधिकारी भी वाहन चालकों को वाहन धीरे धीमी गति से चलाने की अपील कर रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद इस तरह के हादसे सामने आ रहे हैं.

Trending news