Yamunanagar News: मॉडल टाउन में हुई फायरिंग मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, अवैध हथियार समेत 6 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1790083

Yamunanagar News: मॉडल टाउन में हुई फायरिंग मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, अवैध हथियार समेत 6 आरोपी गिरफ्तार

Yamunanagar News: यमुनानगर के मॉडल टाउन में 18 जुलाई को हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने सफलता हासिल की है. पुलिस ने मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Yamunanagar News: मॉडल टाउन में हुई फायरिंग मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, अवैध हथियार समेत 6 आरोपी गिरफ्तार

Yamunanagar News: स्पेशल सेल की टीम ने 18 जुलाई को मॉडल टाउन के दशहरा ग्राउंड पर दो गुटों में हुई कहासुनी के बाद हुई फायरिंग के मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

इस मामले में जानकारी देते हुए डीएसपी कवलजीत सिंह ने बताया कि 18 जुलाई को मॉडल टाउन के दशहरा ग्राउंड पर दो गुटों में हुई कहासुनी के बाद फायरिंग के मामले में स्पेशल सेल की टीम ने एक गुट के 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से अवैध हथियार एक जिंदा व एक खाली कारतूस भी बरामद हुआ है. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों की पहचान हो चुकी है. वहीं बाकि आरोपियों को भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: 68 लाख रुपये की ठगी करने का आरोपी गिरफ्तार, सोशल मीडिया के जरिये पुलिस को मिली कामयाबी

 

इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि आरोपी बब्बू से एक देशी कट्टा व एक खाली राउंड बरामद किया गया. आरोपी विक्रांत से एक जिंदा राउंड बरामद हुआ. इसके अलावा वारदात में इस्तेमाल के लिए तीन बाइक भी बरामद हुई हैं. इंचार्ज ने बताया कि आरोपी विक्रांत व दूसरे गुट के भूडवाला निवासी सुमित शर्मा के बीच विवाद चल रहा था. इसी को लेकर फोन में बातचीत हुई और विवाद हो गया.

वहीं राजेश राणा ने बताया कि विक्रांत के किसी जान पहचान की एक लड़की कॉलेज में पढ़ती है और आरोपी सुमित शर्मा ने उस लड़की को कुछ कहा. उसके बाद यह बात विक्रांत को पता लगी तो विक्रांत व सुमित की फोन में बातचीत हुई. दोनों के बीच गाली गलौच हो गई और विवाद बढ़ गया. उसके बाद 16 जुलाई को फोन पर मिलने का समय निश्चित किया गया और वह 18 जुलाई को मॉडल टाउन के दशहरा ग्राउंड पर दोनों गुट आमने-सामने हो गए.

इसके बाद कई राउंड फायर हुए. मौके से पुलिस ने एक बोलेरो गाड़ी कब्जे में ली थी. डीएसपी ने बताया कि सभी आरोपियों की पहचान हो चुकी है, बाकी आरोपियों को भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Input: Kulwant Singh

Trending news