नई दिल्ली: आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद (JeM) का दिल्ली नेटवर्क सामने आया है. जैश ए मोहम्मद के गिरफ्तार दोनों आतंकियों से पूछताछ में पता चला है कि वे एक वाट्सएप ग्रुप से जुड़े थे. इस ग्रुप में उनके अलावा दिल्ली का रहने वाला एक शख्स भी शामिल था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिहाद नाम के वाट्सएप ग्रुप से जुड़े थे आतंकी
बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Special Cell) ने मंगलवार को दिल्ली से जैश ए मोहम्मद के आतंकी मोहम्मद अशरफ और  अब्दुल लतीफ को गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताछ में स्पेशल को पता चला है कि वे ' जिहाद ' नाम के एक वाट्सएप ग्रुप से जुड़े थे. इस वाट्सएप ग्रुप की चैट में उनके साथ दिल्ली का रहने वाला एक शख्स भी जुड़ा हुआ था. उस शख्स की लोकेशन कई बार बांग्लादेश बॉर्डर और यूपी के देवबंद इलाके में भी मिली है. इसके बाद पुलिस समेत इंटेलिजेंस एजेंसियां उस तीसरे शख्स की तलाश में जुट गई हैं.


ये भी पढ़ें- VIDEO: ट्रक में जम्मू से कश्मीर जा रहे थे आतंकी, नगरोटा में सुरक्षाबलों ने 4 को मार गिराया


जम्मू कश्मीर के 4 और लोग जांच एजेंसियों के रडार पर
 इसके अलावा जम्मू कश्मीर के 4 और लोग एजेंसियों के रडार पर हैं. इन लोगों ने गिरफ्तार हुए जैश के दोनों आतंकियों के साथ पाकिस्तान का बॉर्डर पार करने की कोशिश की थी. बॉर्डर पार करने की कोशिश करने का वीडियो भी जांच एजेंसियां ने हासिल कर लिया है. पुलिस अब देश में आतंक फैलाने की कोशिश कर रहे जिहादियों के नेटवर्क को डिकोड करने में लगी है. माना जा रहा है कि अगले कुछ दिनों से पश्चिम बंगाल और देवबंद इलाके से आतंकियों को सपोर्ट करने वाले कई संदिग्धों की गिरफ्तारी हो सकती है.