Goa election result 2022: गोवा विधानसभा की सभी 40 सीटों का नतीजा (Goa Election Result) कुछ ही घंटों में सामने आ जाएगा. सुबह 8 बजे से शुरू हुई मतगणना में बीजेपी 18 सीटों पर और कांग्रेस 17 सीटों पर आगे चल रही है. कुल मिलाकर यहां कांटें की टक्‍कर देखने को मिल रही है. वहीं गोवा के पूर्व मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्‍पल पर्रिकर (Utpal Parrikar) पोस्‍टल बैलट की गिनती में आगे चल रहे हैं. 


निर्दलीय प्रत्‍याशी हैं उत्‍पल पर्रिकर 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी से नाराजगी के चलते उत्‍पल पर्रिकर निर्दलीय प्रत्‍याशी के तौर पर पणजी से मैदान में हैं. पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के दिवंगत नेता मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल ने इस सीट से बीजेपी से टिकट मांगा था, लेकिन बीजेपी ने उन्हें यहां से टिकट नहीं दिया. इसके बाद उत्पल ने बगावत करते हुए पणजी से निर्दलीय ही पर्चा भर दिया था और अब वे रुझानों में बीजेपी कैंडिडेट अतानासियो मोनसेराते और कांग्रेस के एल्विस गोम्स से आगे चल रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: दिग्‍गजों का दांव: सीएम योगी समेत ये सियासी सूरमा चल रहे आगे


ये दिग्‍गज चेहरे भी दांव पर  


मनोहर पर्रिकर के निणन के बाद गोवा के मुख्यमंत्री बने प्रमोद सावंत (BJP), विपक्ष के नेता दिगंबर कामत (Congress), पूर्व सीएम चर्चिल अलेमाओ (TMC), रवि नाइक (BJP), लक्ष्मीकांत पारसेकर (independent), पूर्व डिप्टी सीएम विजय सरदेसाई की साख भी इन चुनावों में दांव पर लगी है. 


यह भी पढ़ें: Punjab Result 2022: AAP और कांग्रेस में टक्‍कर, 1 सीट से CM चन्‍नी चल रहे पीछे