नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने की जिम्मेदारी ली. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बृहस्पतिवार को हुए इस भीषण आतंकवादी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान शहीद हो गये थे तथा कई बुरी तरह से घायल हो गये. सहवाग ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘‘ हम शहीदों के लिए कुछ भी करें तो वह काफी नहीं होगा, लेकिन पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के बच्चों की पढ़ाई का झज्जर स्थित सहवाग स्कूल में मैं पूरा खर्च उठाने का प्रस्ताव देता हूं . 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सौभाग्य होगा . ’’ स्टार मुक्केबाज विजेन्दर सिंह ने भी अपने एक महीने का वेतन शहीदों के परिवारों के लिए दान किया.  विजेन्दर हरियाणा पुलिस में कार्यरत हैं. ओलंपिक पदक विजेता ने कहा, ‘‘ मैं एक महीने का वेतन पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुये जवानों के लिए दान कर रहा हूं और चाहता हूं कि हर कोई उनके परिवारों की मदद के लिए आगे आये.


यह हमारा नैतिक कर्तव्य है कि हम उनके साथ खड़े रहे और उनके बलिदान पर गर्व महसूस करें. जय हिन्द . ’’ भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने पहले भी ट्वीट कर कहा था, ‘‘ जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों पर हुए इस कायराना हमले ने बहुत दर्द पहुंचाया है. इसमें हमारे वीर जवान शहीद हुए हैं.  दर्द को बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं. उम्मीद करता हूं घायल जवान जल्दी ठीक होंगे.’’