Yogi Government Bulldozer Action on mafia Atiq Ahmed: एक तरफ बड़े-बड़े वीआईपीज की गाड़ी से हूटर हटाये जा रहे हैं तो दूसरी ओर अतिक्रमण के खिलाफ बाबा का बुलडोजर लगातार एक्शन ले रहा है. बीते दो हफ्तों से बुलडोजर एक्शन की वजह से लखनऊ का अकबरनगर सुर्खियों में था लेकिन आज  प्रयागराज की बारी थी. वहां पर माफिया अतीक अहमद की भाभी के घर पर बुलडोजर चलाया गया. एक बुलडोजर सामने से और दूसरा बुलडोजर किनारे से. दोनों बुलडोजर ने मिलकर उस आलीशान महल को मिनटों में मलबा बना दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आखिर क्यों चला बुल्डोजर?  


बाबा के बुल्डोजरों ने जिस महल को मिट्टी में मिलाया, वह माफिया अतीक अहमद की भाभी जैनब फातिमा का घर था. योगी की पुलिस के डर से फातिमा फरार है. कहा जाता है कि फरार होने से पहले फातिमा ने प्रयागराज के सल्लाहपुर में बने इसी 2 मंजिला घर को ठिकाना बना रखा था. दिलचस्प बात ये है कि अतीक अहमद की भाभी का यह मकान वक्फ बोर्ड की जमीन को कब्जा करके बनाया गया था. 


माफिया अशरफ अहमद की बीवी का घर


ये घर इसलिए नहीं टूटा..क्योंकि इस घर में माफिया अशरफ अहमद की बीवी रहती थी या इसका ताल्लुक माफिया अतीक अहमद के परिवर से था. ये घर इसलिए टूटा क्योंकि इसे जिस जमीन पर बनाया गया था. वो जमीन वक्फ बोर्ड की है. जिसकी कीमत करीब 50 करोड़ रुपये हैं. इस जमीन पर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद ने जबरन कब्जा कर लिया था. 


बाबा के पंजे से माफियाओं का बचना मुश्किल 


ध्वस्त किया गया मकान जिशान फातिमा के नाम पर बना था. फातिमा उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार चल रही है. जबकि अतीक और अशरफ दोनों मिट्टी में मिल चुके हैं. यूपी में योगी का मैसेज क्लियर है. ज़मीन किसी की...कब्जा और मकान किसी और का...तो बुलडोजर ही चलेगा. ऐसे में बाबा के पंजे से बचना बेहद मुश्किल होगा.  


(प्रयागराज से मोहम्मद गुफरान की रिपोर्ट)